Jharkhand के मंत्री हफीजुल हसन ने इलाजरत पूर्व पीएम को मृत बताकर दी श्रद्धांजलि, ट्वीट कर मांगी माफी

बंगाल मिरर, देवघर : झारखंड के अल्पसंख्यक कल्याण और खेल मंत्री हफीजुल हसन अंसारी ( Hafijul Hasan Ansari) ने पूर्व प्रधानमंत्री डा. मनमोहन सिंह ( Dr manmohan singh ) को जिंदा रहते ही श्रद्धांजलि दी है। इससे संबंधित वीडियो वायरल होने के बाद मंत्री की खूबर किरिकरी हो रही है। इसके बाद मंत्री ने फेसबुक पोस्ट के माध्यम से सफाई दी है। लिखा है-मैं दिल से क्षमापार्थी हूं। उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

मालूम हो कि पूर्व प्रधानमंत्री सिंह की तबीयत ठीक नहीं है। उनका दिल्ली के अस्पताल में इलाज चल रहा है। देवघर में पटवाबाद के धमना फाटक के पास एपीजे डा. अब्दुल कलाम चौक का सूबे के पर्यटन व अल्पसंख्य कल्याण मंत्री हफीजुल हसन ने उदघाटन किया। आवाम को संबोधन में मंत्री की जुबान फिसल गयी। पूर्व प्रधानमंत्री डा मनमोहन सिंह को श्रद्धांजलि दे दी। उनकी आत्मा की शांति के लिए एक मिनट का मौन भी रख दिया।

मंत्री ने अपने संबोधन में कहा कि आज एक दुखद खबर है। जिसने देश को पचास साल आगे ले जाने का काम किया ऐसे पूर्व प्रधानमंत्री डा मनमोहन सिंह का निधन हो गया है। झारखंड के मंत्री को ध्यान आया और उन्होंने अपने बयान पर सोशल मीडिया में ट्वीट कर भूल सुधार किया। अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री ने कहा कि भूलवश उन्होंने संक्षिप्त भाषण में कुछ कह दिया था। दरअसल यह सोशल मीडिया पर चलाए जा रहे भ्रामक खबरों की वजह से हुई है। इस संबंध में जो भाषण में कहा है, उसके लिए दिल से क्षमा प्रार्थी हूं। पूर्व प्रधानमंत्री के शीघ्र स्वस्थ होने की अल्लाह से दुआ करता हूं। अल्लाह उन्हें लंबी उम्र दें और अच्छी सेहत प्रदान करें। अभी देश को उनकी काफी जरूरत है। इधर सोशल मीडिया पर वायरल खबरों को लेकर बहस शुरू हो गई है। भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने इसकी निंदा की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *