ASANSOL

Asansol बाजार के ड्रेनेज व्यवस्था को बेहतर करने के लिए एडीआरएम से मिले चेयरमैन

बंगाल मिरर, कुमार पप्पू, आसनसोल : ( Asansol News) आसनसोल शहर की निकासी व्यवस्था को और बेहतर बनाने के लिए आसनसोल नगर निगम के चेयरमैन सह 44 नंबर वार्ड के पार्षद अमरनाथ चटर्जी के नेतृत्व में आसनसोल बाजार के लोगों ने आसनसोल रेलवे डिविजन के एडीआरएम एमके मीणा से मुलाकात की।
इस मौके पर आसनसोल बाजार के राकेश केडिया, मुकेश शर्मा, रिंकू साव सहित नगर निगम के इंजीनियर भी उपस्थित थे।

मुलाकात के संदर्भ में अमरनाथ चटर्जी ने कहा कि नगर निगम के पास जो नक्शा है, वह 1967 में आसनसोल शहर का नक्शा है। उस नक्शा में डीआरएम कार्यालय के सामने ड्रेन दिखा रहा है। उन्होंने कहा कि खुद एडीआरएम एमके मीणा ने भी स्वीकार किया कि 1967 में आसनसोल की जो आबादी थी, उसके मुक़ाबले आज वह आबादी कई 100 गुना बढ़ गई है। जिससे निकासी व्यवस्था पर बहुत ज्यादा दबाव बढ़ गया है। ऐसे में उस ड्रेन को बंद कर देने का मतलब आसनसोल की निकासी व्यवस्था को ध्वस्त कर देना है।

अमरनाथ चटर्जी ने कहा कि आज जिस तरह से एडीआरएम ने उनको आश्वस्त किया और कहा कि पहले उस ड्रेन को चौड़ा किया जाएगा उसके बाद ही कोई और निर्माण कार्य होगा।इससे वह बेहद खुश है और लगता है कि अगर इसी तरह रेलवे का सहयोग मिलता रहा तो आने वाले समय में आसनसोल वासियों की यह परेशानी दूर हो जाएगी।

Leave a Reply