West Bengal

IRCTC TOUR PACKAGE : गर्मी से राहत के लिए चले पहाड़ी वादियों में

बंगाल मिरर, कुमार पप्पू, आसनसोल:IRCTC TOUR PACKAGE : गर्मी से राहत के लिए चले पहाड़ी वादियों में । आसनसोल रेलवे स्टेशन में आईआरसीटीसी की ओर से प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई। इस दौरान समर स्पेशल चार्टर कोच से कोलकाता से दो टूर पैकेज के बारे में जानकारी दी गई ताकि गर्मी में भी लोगों को राहत मिल सके इसके लिए यह विशेष समर स्पेशल पैकेट शुरू किया गया है। गंगटोक ( Gangtok) दार्जिलिंग ( Darjeeling) तथा नेपाल ( Nepal ) के लिए अलग-अलग पैकेज है।

IRCTC TOUR PACKAGE

इसकी जानकारी देते हुए सौरभ चटर्जी ( सुपरवाइजर टूरिज्म) आईआरसीटीसी कोलकाता, एवं कुर्बान मलिक ने बताया कि वातानुकूलित कोच से 20 मई को सियालदह स्टेशन से रात 8:30 में यह ट्रेन खुलेगी। एक टूरिज्म ट्रेन है। जो एनजीपी तक जाएगी वहां से उतर कर गंगटोक और दार्जिलिंग टाउन में 60 लोगों को घुमाएंगे। 5 रात 6 दिन का पैकेज होगा । प्रति व्यक्ति के लिए ₹20760 किराया है इसमें ट्रेन के सफर के साथ-साथ डीलक्स लग्जरी होटल में ठहरना खाना और गंगतोक तथा दार्जिलिंग में दर्शनीय स्थलों का भ्रमण भी शामिल है।

IRCTC TOUR PACKAGE : उसके बाद 23 जून को हावड़ा- रक्सौल मिथिला एक्सप्रेस वातानुकूलित कोच में 60 पर्यटक को घुमाने के लिए नेपाल काठमांडू ले जाया जाएगा जोकि 7 रात 8 दिन काया पैकेज होगा किसका मूल्य ₹29195। इसमें ट्रेन के सफर के साथ-साथ डीलक्स लग्जरी होटल में ठहरना खाना और नेपाल में दर्शनीय स्थलों का भ्रमण भी शामिल है।

IRCTC Jyotirlinga Special Tourist Train : Kolkata से 5 ज्योतिर्लिंग, शिरडी तथा द्वारका भ्रमण

Leave a Reply