ASANSOLBusiness

Asansol चेंबर ऑफ कॉमर्स के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित

बंगाल मिरर, आसनसोल : आसनसोल चेंबर ऑफ कॉमर्स के वर्ष 2022-24 का चुनाव संपन्न हुआ था जिसमें शंभूनाथ झा सचिव और ओम बगड़िया अध्यक्ष पर चुनाव जीते थे। इसेइसके अलावा कमेटी के अन्य पदों के लिए विजयी पदाधिकारियों ने जीत दर्ज करायी थी। इसे लेकर आसनसोल क्लब के कॉन्क्लेव हॉल में वरिष्ठ सलाहकार नरेश अग्रवाल ने नए पदाधिकारियों को गोपनीयता की शपथ दिलाया। इसके पूर्व शपथ समारोह का उदघाटन रामकृष्ण मिशन के महाराज स्वामी सौमात्मानंद जी महाराज, वरिष्ठ सलाहकार जगदीश प्रसाद केडिया, नरेश अग्रवाल ने दीप प्रज्वलित कर किया। इस मौके पर एडीडीए के चेयरमैन सह रानीगंज के विधायक तापस बनर्जी, आसनसोल नगर निगम के चेयरमैन अमरनाथ चटर्जी विशेष अतिथि के रुप में उपस्थित थे ।

इस मौके पर आसनसोल चैंबर्स के समस्त पदाधिकारी तथा आसनसोल क्लब के सदस्य उपस्थित थे। शपथ समारोह के बारे में नरेश अग्रवाल ने कहा कि कार्यक्रम के दौरान 43 नए सदस्य चेंबर से जुड़े है। उन्होंने कहा कि यह बहुत बड़ी बात है कि शपथ ग्रहण समारोह के दिन ही 43 नए व्यवसायी चेंबर से जुड़े हैं। इससे आसनसोल में व्यवसाय को बढ़ावा मिलेगा । उन्होंने कहा कि व्यवसाय को बढ़ाने के लिए चेंबर का कलेवर बढ़ाना बहुत जरूरी है।

सदस्यों को जोड़ना बहुत जरूरी है जिससे आने वाले समय में चेंबर व्यापार और व्यापारियों के विकास के लिए और अच्छी तरह से प्रयास कर सके। नरेश अग्रवाल ने कहा कि एक व्यापारी जहां फलता फूलता है। एक दुकान खुलने से 5 लोगों को रोजगार मिलता है। उसकी वजह से कम से कम 5 परिवारों को फायदा मिलता है। आज 43 नए सदस्य जुड़े हैं इससे समझ में आ सकता है कि आसनसोल में व्यापार और व्यवसाय का भविष्य कितना सुनहरा है। इस मौके पर निरंजन अग्रवाल, आलोक धर, शंकर शर्मा, मुकेश तोदी, अशोक अग्रवाल, शोवन बासु, आनंद पारीक, सुदीप अग्रवाल, शंकर चटर्जी(रिज्जु), हरि नारायण अग्रवाल, सी नारायण मुरली, मनीष बगरिया, विनोद बगरिया, अजय प्रसाद सहित अन्य मौजूद थे।

Leave a Reply