KULTI-BARAKAR

चिनाकुड़ी मॉडर्न पब्लिक स्कूल में‌ चोरी

बंगाल मिरर, आसनसोल: कुल्टी थाना अंतर्गत चिनाकुड़ी बाजार के निकट स्थित मॉडर्न पब्लिक स्कूल में शुक्रवार की देर रात अज्ञात चोरों ने दुस्साहसिक घटना को अंजाम देते हुए 20 हजार रूपये चुरा लिए।
स्कूल के सीसीटीवी फुटेज से मिले सुराग से दो लोगों की पहचान हुईं है। कुल्टी थाना से पहुँचे पुलिस ने स्कूल में जांच कर सीसीटीवी फुटेज अपने साथ ले गई. मामले की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस ने जल्द ही चोरों को गिरफ्तार करने का बयान दिया है।


स्कूल के शिक्षक मोहम्मद आजाद ने बताया कि लगातार चोरी की वारदात से भय का माहौल है. पुलिस
से भी शिकायत की है. स्कुल में रखे आलमारी को भी तोड़ दिया गया है. लेकिन उसमें सिर्फ फाइल और छात्रों के कागज थे. जिसे चोरों ने स्कूल में ही फेंक दिया. घटना से स्थानीय अभिभावक में भी नाराजगी है. बच्चों की सुरक्षा को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं. इससे पहले भी स्कुल में चोरी की वारदात हो चुकी है।

कई बार सीसीटीवी को चुराया गया और सीसीटीवी कैमरे को नुकसान पहुंचाया गया. स्कूल की महिला शिक्षकों ने कहा कि लगातार चोरी से वे भी दहशत में हैं. उन्होंने सुरक्षा की मांग की. स्कुल के शिक्षक ने बताया कि पुलिस की ओर से रात्रि को गश्त भी नहीं लगाइ जाती है. नहीं तो चोरों के हौंसले इतने बुलंद नहीं होते।

Leave a Reply