ASANSOL

Asansol के Hutton Road में फिटनेस वर्ल्ड का उद्घाटन

बंगाल मिरर, श्वेता पांडेय, आसनसोल :  Asansol के Hutton Road में फिटनेस वर्ल्ड का उद्घाटन : इन दिनों हर कोई health conscious और अपने फिटनेस को लेकर गंभीर है लेकिन बात जब सेहत की होती है तो एक कन्फ्यूजन हमेशा होती है किसी जिम में एडमिशन ले ले या फिर योगा क्लासेस शुरू करें या कुछ लोग जुंबा और एरोबिक से वजन घटाना पसंद करते हैं, कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो सिर्फ अपना ही नहीं बल्कि अपने पूरे परिवार की सेहत का खास ख्याल रखते हैं और इसके लिए आसनसोल के हाॅटन रोड में शुक्रवार को उद्घाटित हुआ

 Fitness World. United Intercontinental bodybuilding fitness Federation की ओर से आयोजित बॉडीबिल्डिंग की प्रतियोगिता में मिस्टर यूनिवर्स का खिताब अपने नाम करने वाले आसनसोल के प्रसिद्ध जिम ट्रेनर और Bubai’s Fitness World के मालिक बुबाय दे , मो. फिरदौस और अदनान जावेद ने मिलकर कई महीनों की तैयारी के बाद फिटनेस वर्ल्ड आसनसोल वासियों के लिए प्रस्तुत किया है । जहां Gym में अत्याधुनिक मशीनरी की सहायता से वजन घटाने या मस्कुलर बॉडी बनाया जा सकता है। विशेष बात यह है कि इस जिम के प्रोपराइटरस जिम के ट्रेनर भी हैं। वही योग के जरिए अपने शरीर के साथ-साथ अपने दिमाग को भी स्वस्थ रखने का यहां योगा क्लासेस का भी विकल्प है। इन दिनों महिलायें जुंबा और एरोबिक्स के प्रति खासा आकर्षित होती है इसलिए जुंबा और एरोबिक्स के लिए विशेष सेगमेंट की भी व्यवस्था है और इन सभी सेगमेंट के लिए अलग-अलग expert trainers इस जिम में मौजूद है।

इसके अलावा Muscle Art , Cross-Legged, Kickboxing , karate and Taekwondo जैसे सेगमेंट भी फिटनेस वर्ल्ड में उपलब्ध है। सबसे जरूरी बात यह है कि यह जिम सुबह 5:00 बजे से लेकर रात 11:00 बजे तक चालू रहेगा । वैसे तो यह जिम Unisex जिम है, लेकिन सुबह 10:00 से 12:00 का समय महिलाओं के लिए विशेष संरक्षित किया गया है। उद्घाटन समारोह में फिटनेस वर्ल्ड के proprietors बुबाय दे , मो. फिरदौस और अदनान जावेद के अलावा अन्य जिम योगा जुंबा और एरोबिक के ट्रेनरस और उनके परिवार के सदस्य एवं जिम और फिटनेस को लेकर उत्साहित कई युवा मौजूद थे।

Leave a Reply