जेल कोठरी में जाकर देखिये कैसा लगता है ! पार्थ पर कुणाल का हमला

बंगाल मिरर, कोलकाता : ( TMC Spokesperson Kunal Ghosh Slams Partha Chatterjee )ईडी की विशेष अदालत ने शुक्रवार को पार्थ चटर्जी को 14 दिन की जेल हिरासत में भेज दिया। उसके बाद कुणाल घोष ने एक बार फिर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राज्य के पूर्व शिक्षा मंत्री पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि शारदा मामले में  कैदी के रूप में समय जेल की कोठरी में गुजारी। कोई अतिरिक्त लाभ नहीं लिया। पार्थ  भी अपना जीवन कैद में उसी तरह से बिताये। उन्होंने यह भी बताया कि यह पार्टी का नहीं, उनका निजी कहना है।

शारदा मामले में कुणाल घोष जेल में थे। उस समय वह बार-बार कहते थे कि उसके खिलाफ ‘साजिश’ है। तृणमूल प्रवक्ता ने शुक्रवार को पार्थ को ‘साजिश’ के लिए जिम्मेदार ठहराया। कहा, ‘जेल की जिंदगी में क्या हुआ, जब मैंने साजिश की बात कही तो यही पार्थ और कुछ ने कहा कि मैं पागल हूं। इस पार्थ ने मुझे पार्टी विरोधी भी कहा। लेकिन यह पार्थ ही अपा, और यह सब करता फिर रहा था।

उसके बाद कुणाल ने एक चैलेंज फेंका। उन्होंने कहा, “जेल की हिरासत में प्रवेश करें और देखें कि कैसा लगता है। मैं अपना सिर ऊंचा रखता हूं, मैंने कोई अपराध नहीं किया है। मुझे आशा है कि, जैसा कि मैंने एक नागरिक के रूप में जेल जीवन के हर नियम का पालन किया है, वही नियम पार्थ पर भी लागू होते हैं। जेल कार्यालय को भी ऐसा ही करना चाहिए। उसे किसी जेल में नहीं बल्कि एक कोठरी में रखा जाना चाहिए। मुझे भी सेल में रखा गया था। तब से कई कैदी मेरे संपर्क में हैं। मुझे खबर मिलेगी।”

यहीं नहीं रुके,सीधे पार्थ से शिकायत करते हुए उन्होंने कहा, ”मैंने पहले दिन से साजिश की बात कही है. मेरेखिलाफ साजिश करने वालों में पार्थ भी शामिल था। कैद में रहते हुए, पीड़ा में जल रहा था, मुझे पागल कहा गा था। लेकिन पहले तो उन्होंने कुछ नहीं कहा। फिर कहते फिर रहे हैं किसको फोन किया था?  मंत्रालय क्यों छोड़ेंगे, 

Leave a Reply

Your email address will not be published.