ASANSOL

Asansol में कांग्रेस ने गाय लेकर जताया विरोध

बंगाल मिरर, आसनसोल : मांगुर मछली के बाद बुधवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अनुब्रत मंडल की आसनसोल सीबीआई विशेष अदालत में पेशी से पहले गायों को लेकर विरोध जताया। बीरभूम तृणमूल कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अनुब्रत मंडल को बुधवार दोपहर आसनसोल की विशेष सीबीआई अदालत में लाया जा रहा था। तभी कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने आसनसोल विवेकानंद सरणी ( सेनरेले रोड ) स्थित सृष्टिनगर मोड़ पर दो गायों के साथ विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया।

इसका नेतृत्व कांग्रेस नेता प्रसेनजीत पुईतंडी और शाह आलम कर रहे थे। पुलिस को पहले से सूचना थी कि कांग्रेस इस तरह का विरोध प्रदर्शन कर सकती है। पुलिस ने सड़क पर बैरिकेडिंग कर निगरानी शुरू कर दी। लेकिन इसके बाद भी कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पुलिस बैरिकेड्स के पास विरोध करना शुरू कर दिया। पुलिस ने जाकर रोकने का प्रयास किया तो दोनों पक्षों में विवाद शुरू हो गया। इससे इलाके में तनाव फैल गया।

हालांकि इस विरोध प्रदर्शन से अनुब्रत के आवागमन में कोई दिक्कत नहीं हुई। कांग्रेस नेता प्रसेनजीत पुईतंडी ने कहा कि उनके साथ ऐसा ही व्यवहार किया जाना चाहिए। हम ऐसा कर रहे हैं और करेंगे। वहीं जब अनुव्रत मंडल आसनसोल कोर्ट परिसर में पहुंचे तो तृणमूल कांग्रेस की कई महिला कार्यकर्ताओं ने शंख बजाया।

Leave a Reply