ASANSOL

Moloy Ghatak : सुबह सो ही रहा था पहुंच गई सीबीआई, बदनाम करने के लिए ना करें कार्रवाई

मंत्री का दावा 14 को हाजिरी का नहीं मिला ईडी का कोई नोटिस

बंगाल मिरर, कोलकाता: कोयला तस्करी मामले में सीबीआई द्वारा करीब 8 घंटे तक राज्य के कानून मंत्री मलय घटक के विभिन्न ठिकानों पर तलाशी अभियान चलाए जाने के बाद आज शाम मंत्री मलय घटक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर विभिन्न सवालों के जवाब दिए उन्होंने कहा कि किसी को बदनाम करने के लिए कार्यवाही ना की जाए। वह जब तक जिंदा रहेंगे ममता बनर्जी के साथ ही रहेंगे।

मंत्री मलय घटक ने कहा कि कहा जा रहा है कि उनके 5-6 आवास है जबकि ऐसा वास्तव में नहीं है। वह वर्तमान में जहां हैं । यह सरकारी क्वार्टर है । जहां उनके भाई रहते हैं वह उनका पैतृक संपत्ति है। एक आवास उनके पुत्र का है ।वहीं कोलकाता में जिस घर की बात कही जा रही है। उस पर 88 लाख रुपए का बैंक लोन है।

उन्होंने कहा कि आज महत्वपूर्ण प्रशासनिक बैठक थी। इस कार्रवाई के कारण उसमें शामिल नहीं हो पाया आज सुबह सो ही रहा था की खबर मिली कि सीबीआई आई है ।जबकि इसके पहले मुझे कोई नोटिस या पूछताछ के लिए नहीं बुलाया गया। अचानक आ गए उन लोगों को छानबीन के दौरान यहां कुछ नहीं मिला मेरे पास ₹14000 नकद थे। उन्होंने कहा कि उन्हें 14 सितंबर को ईडी की ओर से कोई बुलावा नहीं आया है ईडी ने इसके पहले जो भी दस्तावेज मांगे हैं उन्होंने सब उपलब्ध करा दिए हैं उन्होंने कहा कि भाजपा के लोगों को छोड़कर अगर कोई भी साधारण आदमी कह दे कि मैं कोयले के अवैध कारोबार में शामिल था तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा

Leave a Reply