ASANSOL

वर्ल्ड एक्रेडिटेशन ऑफ ह्यूमन राइट्स (WAOHR) ने फिरोज खान FK को इंटरनेशनल लेवल में ग्लोबल जॉइंट सेक्रेटरी नियुक्त किया

बंगाल मिरर, आसनसोल : फिरोज खान एफके को मानवाधिकार का अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ग्लोबल जॉइंट सेक्रेटरी बनाया गया। एफके ग्रुप के चेयरमैन और मानवाधिकार कार्यकर्ता फिरोज खान एफके के शुद्ध देश और बिदेश में काम देखते हुए और खास कर उन का जारी रहेगा 15 साल से मानवाधिकार के क्षेत्र में काम को देखते हुए दुनिया भर में मानवाधिकार के सक्रिय और मशहूर संगठन* वर्ल्ड एक्रेडिटेशन ऑफ ह्यूमन राइट्स* (WAOHR) ने फिरोज खान FK को *इंटरनेशनल लेवल में ग्लोबल जॉइंट सेक्रेटरी* नियुक्त किया। ये जिम्मेदरी इंटरनेशनल लेवल पर है जिससे फिरोज खान एफके प्योर दुनिया भर में ह्यूमन राइट्स के लिए काम करेंगे।



फिरोज खान एफके लगतार 15 साल से ह्यूमन राइट्स के फील्ड में काम कर रहे हैं और देश विदेश में ह्यूमन राइट्स के लिए आवाज उठाते रहते हैं। हमेशा मजलूम और बेसहारा लोगो को उन का अधिकार दिलाने के लिए हमेशा खरा रहते हैं। ह्यूमन राइट्स के काम की वजा से फिरोज खान एफके को नेशनल और इंटरनेशनल लेवल में बोहोत सारा अवॉर्ड, मेडल और एप्रिसिएशन सर्टिफिकेट मिले हैं।



फिरोज खान एफके ने *वर्ल्ड एक्रेडिटेशन ऑफ ह्यूमन राइट्स* (WAOHR) के सेक्रेटरी जनरल तारिक जकी का शुक्रिया अदा किया के उन्हें ने उन पर भरोसा करते हुए इतना बड़ा जिम्मेदरी दिया है और वो ये जिम्मेदारी को बहुत अच्छे से निभाएंगे और ह्यूमन राइट्स के लिए और भी जियादा काम करेंगे और ये वर्ल्ड लेवल के ऑर्गनाइजेशन को और भी जियादा ऊपर ले कर जाएंगे।

फिरोज खान एफके की इतनी बड़ी कामयाबी और खुशी की खबर से लगतार देश और बिदेश से इन के पास मुबारकबादी मिल रही है। इन के समर्थक और शिल्पांचल के लोगो में बहुत खुशी देखी जा रही है।

Leave a Reply