ASANSOL

Asansol : Apple अधिकृत रीसेलर iDestiny का स्टोर खुला गैलेक्सी मॉल में

बंगाल मिरर, आसनसोल : ( iDestiny Apple In Asansol ) एप्पल के आईफोन और मैकबुक की खरीदारी और सर्विस के लिए अब कलोकाता या दुर्गापुर नहीं जाना होगा। आसनसोल के गैलेक्सी मॉल में ही यह सब मिलेगा। आज आसनसोल के गैलेक्सी मॉल में अपना Apple अधिकृत पुनर्विक्रेता ( रीसेलर ) स्टोर खोला, जिससे आसनसोल के केंद्र में Apple खरीदारों के लिए एक शानदार नया अवसर तैयार हुआ।

 iDestiny Apple

विजय दुग्गर, निदेशक, iDestiny – Apple अधिकृत पुनर्विक्रेता (( ऑथराइज्ड रीसेलर ) ने) ने कहा  “यह आसनसोल में हमारा पहला बिक्री स्टोर है और iDestiny के लिए पश्चिम बंगाल में चौथा बिक्री स्टोर है। हमारा ध्यान ग्राहक अनुभव पर है जो उपलब्धता, सेवाक्षमता, विश्वसनीयता, सामर्थ्य और पुराने उपकरणों के आदान-प्रदान के माध्यम से संचालित होगा। उत्कृष्ट सेवा के सा साल भर खुले रहते हैं, हमें लगता है कि iDestiny आसनसोल के नागरिकों के लिए पसंदीदा स्थल बनने जा रहा है”

शौनक रॉय, बिजनेस हेड, आईडेस्टिनी – एप्पल अधिकृत पुनर्विक्रेता ( ऑथराइज्ड रीसेलर ) ने कहा “iDestiny Apple उत्पादों और थर्ड पार्टी एक्सेसरीज़ की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है। स्टोर में एक्सेसरीज़ का सबसे बड़ा वर्गीकरण होगा जो खरीदारों को उत्पाद रेंज से अधिकतम लाभ प्राप्त करने में मदद करेगा। चाहे आप MacBook स्लीव या iPad केस की तलाश में हों, नवीनतम मैक एक्सेसरीज़ या नवीनतम संगीत एक्सेसरीज़, स्टोर में मैक, आईपैड और आईफोन के लिए एक्सेसरीज़ की एक विशाल रेंज उपलब्ध है। स्टोर ऐप्पल के डेस्कटॉप कंप्यूटर, लैपटॉप, मोबाइल और आईपैड की पूरी रेंज प्रदर्शित करता है और इसे ऐप्पल इंडिया के दिशानिर्देशों और मानक के अनुसार बनाया गया है। “

Apple के उत्पाद” iDestiny – Apple अधिकृत पुनर्विक्रेता की मार्केटिंग प्रमुख साक्षी शर्मा ने कहा “iDestiny Store के पास Apple उत्पादों और एक्सेसरीज़ पर आपको सर्वोत्तम मार्गदर्शन देने के लिए प्रशिक्षित कर्मचारी भी हैं। हमारा प्रयास ग्राहक अनुभव के संदर्भ में सर्वोत्तम संभव सेवा प्रदान करना है। स्टोर में, जानकार बिक्री कर्मी ग्राहकों को नवीनतम के बारे में जानने में मदद करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। 

सोमनाथ दत्ता, संचालन प्रमुख, iDestiny – Apple अधिकृत पुनर्विक्रेता ( ( ऑथराइज्ड रीसेलर )  ने कहा  “हैंड-ऑन स्टोर अनुभव आगंतुकों को संपूर्ण उत्पाद श्रृंखला को आज़माने का मौका प्रदान करता है। हमारा उद्देश्य लोगों को प्रशिक्षण प्रदान करना है, ताकि लोग मैक की शक्ति को समझें और इसे अपने संबंधित क्षेत्रों में लागू करें। साथ ही इसे बढ़ाने के लिए भी iDestiny द्वारा किफायती ईएमआई और बायबैक योजनाएं चलाई गई हैं, जो खरीदारों को आसान मासिक किस्तों में उत्पाद खरीदने में मदद करेंगी। किस्त योजनाएं 3 महीने की अवधि से शुरू होती हैं और 2 साल की अवधि तक समाप्त होती हैं। छात्रों और व्यवसाय के लिए विशेष ऑफर भी उपलब्ध हैं उपभोक्ता समान रूप से।” ।

डेस्टिनी एप्पल अधिकृत पुनर्विक्रेता के बारे में एक छात्र ने कहा, “नए चमकदार सजावट के साथ स्टोर शानदार दिखता है। मुझे माहौल और उत्पाद रेंज बहुत पसंद आई। यह बड़ा है और सभी उत्पाद रेंज प्रदर्शित करता है जिन्हें कोई भी देख सकता है।” iDestiny सॉफ्टवेयर और एक्सेसरीज़ की एक पूरी श्रृंखला के साथ-साथ मैकबुक, आईपैड और आईफोन की एक पूरी श्रृंखला प्रदान करता है, ताकि आप अपनी ज़रूरत की हर चीज़ एक ही स्थान पर पा सकें। यदि आप एक व्यवसायिक या पेशेवर उपयोगकर्ता हैं या एक छात्र हैं जो अपने Apple उत्पादों के साथ और अधिक काम करना चाहते हैं, तो iDestiny विशेषज्ञ की सलाह लेने के लिए सही जगह है।    आईडेस्टिनी स्टोर शॉप नंबर जी05, ग्राउंड फ्लोर, गैलेक्सी मॉल, चित्रा रोड, कोर्ट मोड़, आसनसोल, पश्चिम बंगाल 713304 पर स्थित है। अधिक जानने के लिए www.iDestiny.in पर जाएं

Leave a Reply