PANDESWAR-ANDAL

लापता छात्र का शव तालाब में मिला

बंगाल मिरर, उखड़ा : ( Andal News ) सीसीटीवी फुटेज देखकर लापता छात्र का क्षत-विक्षत शव बरामद किया जा सका। घर से ट्यूशन और स्कूल जाने के नाम पर तालाब में नहाने के दौरान यह घटना हुई। छात्र के साथ रहे सहपाठी के बयान के अनुसार, छठवीं कक्षा के लापता वर्ष 12 के छात्र पीयूष राउत का शव तालाब में खोजने पर मिला. घटना अंडाल थाना क्षेत्र के बनबहाल फाड़ी के शंकरपुर कैंटीन के मैगजीन हाउस से सटे इलाके की है.

घटना के संबंध में पता चला है कि पीयूष राउत उखड़ा आदर्श हिंदी हाई स्कूल के छठी कक्षा का छात्र था। वह हरिपुर के पास छोरा मोड़ निवासी प्रदीप राउत का बेटा है. पीयूष के पिता  प्रवासी मजदूर के रूप में रहकर पाइप फिटर का काम करते हैं। परिवार में उनकी पत्नी 1 बेटा और 1 बेटी हैं।हर दिन की तरह शुक्रवार की सुबह पीयूष ट्यूशन पढ़ने चला गया। बाद में ट्यूशन, स्कूल और इस स्कूल की छुट्टियों के बाद घर लौटना था। हालांकि पीयूष ऐसा नहीं कर  बल्कि स्कूल जाने की बजाय अपने एक दोस्त के साथ बाहर चला गया। 

 कल स्कूल की छुट्टी के बाद वह शाम तक घर नहीं लौटा तो परिजनों व रिश्तेदारों ने उसकी तलाश शुरू कर दी. बाद में स्कूल आकर पता चला कि पीयूष उस दिन स्कूल नहीं आया था। शाम को पीयूष की मां पल्लबी राउत ने पहले बनबहाल पुलिस फाड़ी और बाद में उखड़ा पुलिस फाड़ी में गुमशुदगी दर्ज करायी. इसके बाद पुलिस ने लापता छात्र की तलाश शुरू कर दी. शंकरपुर रेलवे फाटक के पास लगे सीसीटीवी फुटेज में पीयूष अपने एक सहपाठी के साथ रेलवे फाटक पार कर शंकरपुर की ओर जाता दिख रहा है। फुटेज देखने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की. पता चला कि सहपाठी का घर शंकरपुर कैंटीन इलाके में है.

सहपाठी के घर पहुंचकर उससे पूछताछ करने पर पुलिस को पता चला कि उस दिन ट्यूशन के बाद वे दोनों स्कूल जाने के बजाय घर से सटे एक तालाब में नहाने गए थे, वहां पीयूष तालाब में डूब गया. सहपाठी डरकर घर लौट आया। इस घटना की खबर लेने के बाद पुलिस ने रात में ही छात्र को लेकर तालाब में खोजबीन शुरू कर दी. देर रात छात्र का शव को तालाब से बरामद किया गया. छात्र अपने स्कूल के कपड़े, बैग और चट्टी तालाब घाट पर ही छोड़गया।इस दुखद घटना से छात्र के परिजन सदमे में हैं.अंडाल थाने की पुलिस छात्र की मौत की जांच में जुट गयी है. शनिवार को पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए आसनसोल जिला अस्पताल भेज दिया.

Leave a Reply