DURGAPURLoksabha Election 2024

वोट जिहाद पर इंडि गठबंधन चुप, जीत के लिए नहीं देश को बांटने के लिए लड़ रहे चुनाव : मोदी

बंगाल मिरर, बर्दवान : ( Narendra Modi In Burdwan ) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बर्धमान के तालित में बर्धमान दुर्गापुर लोकसभा के उम्मीदवार दिलीप घोष और बर्धमान पूर्व के उम्मीदवार अशिम कुमार सरकार के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया।  प्रधानमंत्री ने तृणमूल पर तुष्टिकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया वहीं तृणमूल विधायक हुमायूं कबीर के विवादित बयान को लेकर भी प्रधानमंत्री ने सरकार पर निशाना साधा । उन्होंने एक साथ कांग्रेस वाम और तृणमूल तथा इंडि गठबंधन को निशाने पर लिया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मेरा व्यक्तिगत कुछ नहीं है मेरा भारत मेरा परिवार है 140 करोड़ देशवासी ही मेरे अपने हैं मैं उनके लिए काम करता हूं। इसलिए आज देश के लोग मुझे प्यार कर रहे हैं जो  वाम कांग्रेस और तृणमूल को खटक रहा है। देश की जनता तय कर चुकी है कि केंद्र की सत्ता में किसे लाना है। कांग्रेस का तो इस बार पिछले बार से भी बुरा हश्र होने वाला है क्योंकि वह पिछले बार से भी कम सीटों पर चुनाव लड़ रही हैं। इंडिकेटर बंधन के नेता वोट बिहार की बात करते हैं जिहाद का मतलब क्या होता है यह देश भली भांति जानता है लेकिन इंडि गठबंधन इसे लेकर चुप है जो इशारा कर रहा है कि वह लोग वोट जिहाद के पक्ष में हैं

पीएम ने कहा कि इंडी गठबंधन कह रही है कि वह लोग सत्ता में आएंगे तो आरक्षण को खत्म कर अपने वोट बैंक के लिए कुछ विशेष लोगों को धर्म के आधार पर आरक्षण देंगे इसके लिए वह लोग संविधान में बदलाव करना चाहते है इसकी शुरुआत उन लोगों ने कर्नाटक से कर भी दी है लेकिन जब तक मोदी है या पाप नहीं होने देंगे। यह लोग जनता के घरों में एक-रे लगाना चाहते हैं जनता की कमाई हुई संपत्ति को अपने वोट बैंक में बांटने की बात करते हैं। इनके करतूत का जवाब आप अपने वोट से दीजिए।

प्रधानमंत्री ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार से कहा कि शिक्षक नियुक्ति घोटाले में जिन योग शिक्षकों की नौकरी गई है उनके कानूनी मदद के लिए एक सेल का गठन करें।  उनकी कानूनी सहायता करेगा ताकि जो जो नौकरी पाने के योग हैं जिन्होंने सही तरीके से नौकरी पाई थी उनकी नौकरी न जाए।

Leave a Reply