ASANSOL

LALA को सशर्त जमानत, सीबीआई से कोर्ट का सवाल

बंगाल मिरर, आसनसोल : ( Lala Surrendered At CBI Asansol ) कोयला तस्करी मामले के मुख्य आरोपी अनुप माजी उर्फ ​​लाला ने मंगलवार को आसनसोल की विशेष सीबीआई अदालत में आत्मसमर्पण के बाद शर्तों के साथ जमानत मिल गई। इस दिन केंद्रीय खुफिया एजेंसी को सीबीआई कोर्ट में इस मामले की जांच को लेकर सवालों का सामना करना पड़ा. आज सुबह करीब 10:30 बजे वह जमानत लेकर कोर्ट से निकले और कार में बैठ कर चले गये. उन्होंने मीडिया को कोई प्रतिक्रिया नहीं दी.

बाद में उनके वकील अभिषेक मुखोपाध्याय ने कहा, अदालत ने मेरे मुवक्किल को सशर्त जमानत दे दी है. उन्हें 10 लाखरुपये के निजी मुचलके पर जमानत दी गई। यह भी कहा जाता है कि वह पुरुलिया स्थित अपने घर नितुरिया से बाहर नहीं जा सकते. यह 50 किमी का दायरा बताया जा रहा है. साथ ही सीबीआई और कोर्ट को हरसंभव सहयोग देना होगा।

 इस बीच सवाल-जवाब सत्र के दौरान जज ने मामले के जांच अधिकारी से पूछा कि इस मामले के मुख्य आरोपियों में से एक कौन है, जो तीन साल से सुप्रीम कोर्ट की हिरासत में है. आपने अब तक उसके खिलाफ क्या किया है? अदालत ने पहले ही सीबीआई को 21 मई को अंतिम आरोप पत्र दाखिल करने और आरोप गठित करने और मुकदमा शुरू करने का निर्देश दिया है।

Leave a Reply