RANIGANJ-JAMURIA

हेडमास्टर पिटाई के आरोप में शिक्षक गिरफ्तार, कहा मुझे फंसाया गया

बंगाल मिरर, रानीगंज : ( Raniganj News ) रानीगंज हाई स्कूल के प्रधान शिक्षक की उंगली तोड़ने के मामले में रानीगंज थाने के सहायक शिक्षक बिजय दास पर गंभीर चोट पहुंचाने का आरोप लगा है। नतीजा यह हुआ कि शनिवार को पुलिस ने शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया.इसके बाद रविवार को जब उसे आसनसोल जिला अदालत में लाया गया तो न्यायाधीश ने गिरफ्तार व्यक्ति को न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया।

मालूम हो कि प्रधान शिक्षक ने गिरफ्तार शिक्षक के खिलाफ न सिर्फ मारपीट बल्कि पैसे हड़पने की भी कई शिकायतें दर्ज करायी थीं. हालांकि दूसरी ओर जिस शिक्षक को गिरफ्तार किया गया है, उस शिक्षक की पत्नी और उस स्कूल की शिक्षिका ने रानीगंज थाने में स्कूल के हेडमास्टर के खिलाफ प्रताड़ना सहित कई शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस को दोनों तरफ से शिकायतें मिली हैं।

हालांकि, इस पिटाई कांड के आरोपी शिक्षक विजय दास ने जिला अदालत जाते वक्त मीडिया के सामने खुद को निर्दोष बताया. उन्होंने दावा किया कि वह किसी भी भ्रष्टाचार में शामिल नहीं हैं और अगर ऐसा हुआ है तो स्कूल प्राधिकरण इसका उचित प्रमाण दे। । उन्होंने दावा किया कि वह राजनीतिक साजिश का शिकार हुए हैं. उन्होंने अपने वक्तव्य में यह भी दावा किया कि उन्हें साजिशन फंसाया गया है. हालांकि खबर है कि इस घटना में घायल हुए स्कूल के हेडमास्टर प्रतीम चटर्जी फिलहाल दुर्गापुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती हैं, इसलिए हेडमास्टर की ओर से आज कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल पाई है

Leave a Reply