यूरो किड्स स्कूल का सोलवा वार्षिक कार्यक्रम आर के होटल के सभागार में

बंगाल मिरर, दलजीत सिंह, रानीगंज    -छोटे-छोटे कोमल बच्चों की प्रतिभा का निखारने एवं विकसित का कार्य स्कूल की प्रिंसिपल अनुराधा झुनझुनवाला बेखूबी से निभा रही है उक्त बातें मुख्य अतिथि के रूप से उपस्थित  रानीगंज थाना प्रभारी संजय चक्रवर्ती ने कहीं श्री चक्रवर्ती ने छोटे-छोटे बच्चों द्वारा पॉलिथीन लोगों को व्यवहार नहीं करना एवं पर्यावरण की थीम पर नृत्य संगीत की प्रस्तुति की काफी सराहना व्यक्त की।

riju advt

  ! इस मौके पर रोटरी क्लब इंटरनेशनल के वरिष्ठ पदाधिकारी सुरेंद्र झुनझुनवाला ने कहा कि कोयलांचल का सबसे प्रतिष्ठित इस स्कूल मैं 2 वर्ष के बच्चों को इतना स्मार्ट बना दिया जाता है कि कुछ दिनों पश्चात बच्चों के एडमिशन प्रतिभा के बल पर बड़े-बड़े स्कूलों में हो जाता है बच्चों की प्रतिभा निखारने में स्कूल की प्रिंसिपल एवं अन्य शिक्षिकाएं काफी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते आ रही है यही वजह है कि कोयलांचल का सबसे बेहतर  स्कूल के नाम से जाना जाता है..!

स्कूल की प्रिंसिपल अनुराधा झुनझुनवाला ने बच्चों को पुरस्कृत किया एवं कहा कि उनके जीवन का सिर्फ एक उद्देश्य है छोटे-छोटे बच्चों के अंदर छिपी प्रतिभा को निखरने का इस दिशा में वह हमेशा प्रयासरत है   “इस मौके पर स्टूडेंट ऑफ द ईयर अवार्ड के तहत प्ले ग्रुप क्लास के नव्या श्रॉफ, नर्सरी क्लास के कभ नस पोद्दार, नितेश गोराई ” ऋत्विक मित्तल ;साहिब जोत सिंह एवं यूरो जूनियर क्लास के सचित कनोडिया को विशेष रूप से पुरस्कृत किया गया। ! बच्चों ने नृत्य संगीत की जबरदस्त प्रस्तुति करके अभिभावकों को तालियों की गूंज करने में मजबूर कर दिया। !