सड़क और नाली, पेयजल की मांग पर पंचायत सदस्य के घर का घेराव

बंगाल मिरर, रिक्की बाल्मीकि,  सलानपुर :  सलानपुर ब्लॉक में अछरा ग्राम पंचायत के अंतर्गत श्री कृष्णपल्ली के नीचे कॉलोनी के लोगों ने सड़क, नाली और पीने के पानी की मांग करते हुए अछरा ग्राम पंचायत के सदस्य उत्तरा मंडल के घर का घेराव किए ।
 स्थानीय लोगों की शिकायत है कि पिछले 5 वर्षों से सड़क, नाले और पीने के पानी की समस्या का सामना कर रहे हैं। पंचायत सदस्यों ने कई बार पंचायत प्रमुख को अपनी समस्याओं के बारे में बताया है लेकिन समस्या का समाधान नहीं हुआ है।  पंचायत सदस्य एक साथ आए और उत्तरा मंडल के घर को घेर लिया। जब पंचायत के उप प्रमुख हरेराम तिवारी मौके पर पहुंचे, तो उन्हें भी घेर लिया गया।

riju advt

 सालानपुर ब्लॉक में तृणमूल कांग्रेस के महासचिव भोला सिंह, सदस्य उत्तरा मंडल के घर खबर सुनने के बाद पहुंचे, स्थानीय लोगों से बात की, उनकी शिकायतों को सुना और पूरी कॉलोनी का दौरा किया।  आश्वासन दिया, स्थानीय लोगों को जल्द से इस समस्या से मुक्त करें गे।
 इस संदर्भ में, एक स्थानीय व्यक्ति ने कहा कि वे इस क्षेत्र में 5 वर्षों से अधिक समय से रह रहे हैं, लेकिन उनके क्षेत्र में कोई सड़क, कोई नाले पीने का पानी नहीं है। इन समस्याओं का उल्लेख पंचायत के मुखिया, उप मुखिया सदस्यों द्वारा बार-बार किया गया है।  जबे पंचायत समिति का काम शुरू किया गया है लेकिन 2 साल से कोई काम नहीं किया गया है, इसलिए हम लोग आज सदस्य के घर पर उप प्रमुख को  घर के घेराव के लिए मजबूर हैं। सालानपुर ब्लॉक में तृणमूल कांग्रेस के महासचिव भोला सिंह।  दो महीने के भीतर, उनके क्षेत्र में पीने का पानी, सड़क और नाली उपलब्ध कराया जाएगा।
 इस संबंध में, पंचायत सदस्य उत्तरा मंडल ने कहा कि क्षेत्र में पेयजल, सड़क और नाली की समस्याएं हैं, पंचायत समिति ने इस सड़क का काम शुरू कर दिया है,