ASANSOLHealthKULTI-BARAKAR

डेंगू की रोकथाम के लिए कुल्टी में बैठक

बैठक के दौरान मौजूद मेयर पल्सर सदस्य एवं बोरो चेयरमैन तथा पार्षद

बंगाल मिरर, संजीव यादव, कुल्टी : कुल्टी क्षेत्र में डेंगू की रोकथाम को लेकर नगर निगम की ओर से कुल्टी बोरो कार्यालय में एक बैठक की गयी।जिसमें बोरो संख्या 8 के बोरो चेयरमैन संजय नोनिया को कई जिम्मेदारी सौपा गया।इस बैठक में शामिल एमएमआईसी देबन्दू भगत ने कहा कि बोरो चेयरमैन संजय नोनिया बोरो संख्या 8 के प्रत्येक वार्ड में सफाई कार्य का निरीक्षण करेंगे।

इसके अलावा डेंगु बीमारी को फैलने से रोकने के लिये आवश्यक कदम उठाएंगे।इसके लिये नगर निगम की ओर से सभी प्रकार की सुविधा उपलब्ध कराया जायेगा।

इस बैठक में शामिल एमएमआईसी लखन ठाकुर ने कहा कि प्रत्येक वार्ड में सफाई अभियान चलाने के लिये सफाई विभाग के कर्मचारियों को सभी प्रकार की उपकरण मुहैया करायी गयी है।

नगर निगम की ओर से सभी पार्षदों को सफाईकर्मी मुहैया करायी गयी है।डेंगु को लेकर पार्षदों की सहायता से जागरूकता अभियान चलाना होगा।उन्होंने कहा कि निगम के मेयर के निर्देश पर प्रत्येक बोरो के बोरो चेयरमैन एवं उस इलाके पार्षदों के साथ बैठक की जायेगी।सभी वार्ड में लोगों को निःशुल्क मास्क दिया जायेगा

।सफाईकर्मी सोसल डिस्टेन्स का पालन करते हुये इलाके की सफाई कार्य करेंगे।इस बैठक में एमएमआईसी मीर हासिम,पार्षद राजा चटर्जी,नेपाल चौधरी, बादल पुतन्डी सहित काफी संख्या में

Leave a Reply