न्यूटाउन पॉर्नकांड में अभिनेत्री और फोटोग्राफर गिरफ्तार, कहां तक फैला है जाल जांच में जुटी पुलिस

बंगाल मिरर, एस सिंह(क्राइम रिपोर्टर) : कोलकाता न्यूटाउन पॉर्नकांड (porn case) में रोमांचक मोड़। जांच में सिंगापुर और मुंबई कनेक्शन सामने आ रहा है।  पुलिस ने बुधवार को न्यूटाउन के दमदम और नकतला से दो लोगों को गिरफ्तार किया। एक युवती और एक युवक। आरोप हैं कि ‘एडल्ट’ फोटोशूट (Adult Photoshoot) में युवती खुद शामिल थी। उधर, गिरफ्तार युवक मैनक घोष पर आरोप हैं. दोनों से पूछताछ के बाद एक के बाद एक जानकारी सामने आ रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, ब्लू फिल्म को मुंबई और सिंगापुर में लाखों रुपये में बेचा गया। बारासात कोर्ट ने गुरुवार को दोनों आरोपियों को चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया. जांचकर्ताओं का मानना ​​है कि इनसे पूछताछ करने पर बड़ी जानकारी मिल सकती है।


कुछ दिन पहले एक युवती ने न्यूटाउन थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने पुलिस को बताया कि मॉडलिंग की दुनिया में बड़ा मौका देने के नाम पर उनकी ‘बोल्ड’ तस्वीर खींची गई थी और अब इसे पोर्न साइट पर रिलीज कर दिया गया है. पुलिस को उससे बात करने पर पता चला कि युवती की मुलाकात एक फोटोग्राफर से फेसबुक पर हुई थी। वहीं से फोटोशूट का प्रस्ताव आता है. ग्लैमर की दुनिया को जवाब देते हुए युवती भी तस्वीरें लेने को तैयार हो गई। उसके बाद बालीगंज के एक घर में फोटो खिंचवाने की व्यवस्था की गई।

न्यूटाउन पॉर्नकांड युवती ने आरोप लगाया कि वह सोशल मीडिया पर आरोपी से परिचित हो गई। फिर उसे न्यूटाउन के एक थ्री स्टार होटल में जाने के लिए कहा गया। वहां उसे एक आठ मंजिला घर में ले जाया गया और जबरन उसकी ब्लू फोटो खींची गई। हाल ही में उन्होंने देखा कि ये सारे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं. इसके बाद वह पुलिस के पास पहुंचे।


शिकायतकर्ता के शब्दों में, “हम तीनों उस दिन गए थे। मैंने मैडम से कहा कि हमें एक और तस्वीर के बारे में बताया गया। अब वह कुछ और कह रहे हैं। “हम इस शूट के बिना बाहर नहीं निकल सकते। हमें धमकी दी जाती है।”  कथित तौर पर, आरोपियों द्वारा शूट किया गया वीडियो सिंगापुर में यश उर्फ अरविंद के हाथों तक पहुंच सकता था। यह महिला एक ओटीटी प्लेटफॉर्म से जुड़ी है. सबसे चौंकाने वाली जानकारी इस यश के साथ बॉलीवुड स्टार शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का नाम भी जुड़ा है. वह फिलहाल पोर्नोग्राफी में शामिल होने के आरोप में मुंबई पुलिस की हिरासत में है. हालांकि यश ने राज से जुड़े होने से इनकार किया है.


न्यूटाउन पॉर्नकांड पुलिस को पता चला है कि गिरफ्तार लड़की ने खुद कई एडल्ट फिल्मों में काम किया है। ग्लैमर की दुनिया में वह ‘नैंसी’ के नाम से जानी जाती हैं। दूसरे शब्दों में, पुलिस पहले ही अनुमान लगा चुकी है कि यह जाल कोलकाता शहर तक ही सीमित नहीं है, बल्कि दूर-दूर तक फैला हुआ है। हालांकि इस संबंध में पहली बार कोई शिकायत दर्ज कराई गई है। हालांकि बड़ा सवाल यह है कि क्या शहर में एक से  अधिक युवतियों के साथ ऐसी घटना हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *