Asansol की तर्ज पर चंदननगर में डकैती, क्या दोनों का है कोई लिंक, पुलिस कर रही छानबीन

बंगाल मिरर, एस सिंह(क्राइम रिपोर्टर) : आसनसोल में गोल्ड लोन कंपनी में पांच करोड़ के लूटकांड में पुलिस को अभी तक कोई सफलता नहीं मिली है। आसनसोल के लूटकाट की तर्ज पर  कोलकाता के निकट मंगलवार को चंदननगर में मुथुट फिनकॉर्प में डकैती ही घटना हुई । चंदननगर में दिन-दहाड़े मुथुट फिनकॉर्प में डकैतों ने हमला बोल डकैती की घटना को अंजाम दिया। इस मामले में पुलिस ने तीन डकैतों को गिरफ्तार किया है जबकि 4 डकैत मौका देखकर फरार हो गये। पुलिस इनकी तलाश में जुट गयी है। वहीं आसनसोल की पुलिस टीम भी वहां पकड़े गये डकैतों से सुराग ढूंढने पहुंची है।

file photo

 
पुलिस सूत्रों की माने तो उनके हाथ दो मोटरसाइकिल और एक कार लगी है। हालांकि डकैतों ने कितनों रुपये की डकैती की है इसका पता नहीं लग पाया है, पुलिस इस तफ्तीश में जुट गयी है। घटना को लेकर प्रत्यक्षदर्शी मुथुट फिनकॉर्प के सिक्युरिटी गार्ड ने बताया कि डकैतों का झुण्ड अचानक आया, मैंने जैसे ही उन्हें नाम दर्ज करने को कहा तो उन्होंने बंदूक छीन कर मुझे पीटना शुरू कर दिया।

पहले तो मुझे जमकर पीटा फिर बांध कर बंधक बना दिया गया। बताया जा रहा है कि डकैतों ने हवाई फायरिंग भी की। पुलिस सूत्रों की माने तो आसनसोल में जिस तरह घटना को अंजाम दिया गया, वैसे ही चंदननगर में भी हुआ है। इन दोनों घटनाओं का आपस में लिंक है कि नहीं पुलिस इसकी जांच कर रही है।

औद्योगिक संस्थान पर आयकर छापे में 700 करोड़ की गड़बड़ी मिली

Durgapuja ऑनलाइन मिलेगा परमिशन, इस बार पंचमी से ही दर्शन, सरकार से मिलेगा 50 हजार अनुदान 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *