RANIGANJ के श्रेष्ठ पूजा आयोजकों को मिला पुरस्कार

बंगाल मिरर , रानीगंज: रानीगंज के षष्ठी गोड़िया स्थित पब्लिक लाइब्रेरी में दुर्गापूजा पुरस्कार समारोह का आयोजन किया गया ।जहां इस क्षेत्र के कई पूजा कमिटीओं को बेहद अच्छी तरह से पूजा के आयोजन के लिए सम्मानित किया गया । सामाजिक संस्था जागरण और इंडियन काउंसिल आफ स्माल इंडस्ट्रीज द्वारा इस पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया था जहां आसनसोल नगर निगम के प्रशासनिक बोर्ड के चेयरमैन अमरनाथ चैटर्जी मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे ।

इस संदर्भ में इंडियन काउंसिल ऑफ स्मॉल इंडस्ट्रीज के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष संदीप भालोटिया ने कहा की जागरण संस्था एवं इंडियन काउंसिल आफ स्माल इंडस्ट्रीज ने संयुक्त रूप से पूजा पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया था । डॉक्टर शुभेंदु माजि , डॉक्टर पी पी कुंडु , उनकी पत्नी टुंपा कुंडु, दयाशंकर राय, डॉक्टर अरुपानंद पाल , दलजीत सिंह, कैलाश मोदी ने बतौर जज मंगलवार को रानीगंज क्षेत्र के विभिन्न पूजा पंडालों का दौरा किया और उनको विभिन्न मानकों पर अंक दिए । आज उसके तहत पूजा कमिटीओं को पुरस्कृत किया गया जहां आसनसोल नगर निगम के प्रशासनिक बोर्ड के चेयरमैन मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे ।

इनके अलावा जमुड़िया चेंबर आफ कामर्स के पुर्व सचिव अजय खेतान, जिले के जाने-माने पत्रकार देवज्योति चक्रवर्ती, डॉक्टर एस बासु, पुरस्कार कमिटि के चेयरमैन प्रमोद खेतान , जागरण के संयुक्त सचिव विनोद गुप्ता, कमल लोहिया , जागरण के सलाहकार उज्जवल मंडल सहित सभी जज भी यहां मौजूद थे । संदीप भालोटिया ने कहा कि तीन पुजा कमिटीओं को पहले, दुसरे और तीसरे स्थान के लिए चुना गया । वहीं पांच अन्य पूजा कमिटीओं को भी पूजा के आयोजन में उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए पुरष्कार दिये गये । इसके अलावा श्री शरद कानोरिया, श्री स्मिथ झुनझुनवाला, श्री राजेंद्र खेतान, श्री अजय खेतान एवं श्री देवज्योति चक्रवर्ती को भी अपने अपने क्षेत्र में उनके उत्कृष्ट कार्यों के लिए उत्कृष्टता सम्मान से नवाजा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *