ASANSOLASANSOL-BURNPUR

WBTSTA जिला कमेटी की घोषणा, टीएमसी कोर कमेटी सदस्य अशोक रूद्र की उपस्थिति में

बंगाल मिरर, आसनसोल : वेस्ट बंगाल तृणमूल कांग्रेस सेकेंडरी टीचर्स एसोसिएशन की पश्चिम बर्द्धमान जिला कमेटी का पुनर्गठन कर दिया गया है। राजीव मुखर्जी फिर से जिलाध्यक्ष बनाये गये है। एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष ने भी कमेटी को मंजूरी दे दी है। तृणमूल कांग्रेस की शिक्षक संगठन “पश्चिम बंगाल तृणमूल माध्यमिक शिक्षक समिति” की पश्चिम बर्दवान जिला कमेटी की घोषणा कर दी गई है।

इस संगठन के मेंटर अशोक रूद्र ने बताया कि नई जिला कमेटी का अनुमोदन प्रदेश के अध्यक्ष देवेन्दू मुखर्जी ने दे दिया है। जिला अध्यक्ष के रूप में राजीव मुखर्जी पर फिर से विश्वास जताया गया है। इस कमेटी में कुल 26 शिक्षकों को रखा गया है।जिनमें एक कार्यकारी अध्यक्ष एवं चार उपाध्यक्ष हैं। इसके अलावे दो को महासचिव एवं पांच शिक्षकों को सचिव पद दिया गया है।

अशोक रूद्र ने आगे कहा कि इस नए कमेटी में कुछ नए शिक्षकों को जगह दी गई है जिन्होंने संगठन के लिए और तृणमूल पार्टी के लिए अपना काफी पसीना बहाया है। उन्होंने कहा कि आशा की जाती है कि यह नया कमिटी और भी अच्छा कार्य करें एवं ममता बनर्जी के पद चिन्हों पर चलते हुए अपने संगठन का नाम ऊंचा करें और जिलों की तुलना में संगठन ने इस जिले में अच्छा काम किया है और जिसकी सराहना भी उन्हें हमेशा मिलती रहती है। 2024 की चुनाव में ममता बनर्जी को प्रधानमंत्री बनाने के लक्ष्य की साथ बहुत काम करना होगा।

जिला अध्यक्ष राजीव मुखर्जी ने कहा कि मैंने हमेशा अपने संगठन को एक नई ऊंचाई देने की कोशिश की है। सभी को साथ लेकर चलने की प्रेरणा हमारी नेत्री ममता बनर्जी प्रदेश के मंत्री मलय घटक एवं अशोक रुद्र से मिलती है। ममता बनर्जी के आदर्शों का पालन करके अपनी संगठन को और भी मजबूत करूंगा। उन्होंने जिले के सभी सीनियर तृणमूल नेताओं को इस नई जिम्मेवारी के मिलने पर सबको धन्यवाद दिया। आने वाले आसनसोल नगर निगम दुर्गापुर नगर निगम चुनाव एवं लोकसभा चुनाव होने वाले हैं इसके लिए अभी से मैदान में उतरना होगा करना।

उन्होंने कहा कि बहुत जल्द ही ब्लॉक कमेटी की घोषणा कर दी जाएगी। इस नई कमेटी में कार्यकारी अध्यक्ष डॉ कलीमूल हक को बनाया गया है जबकि शुजात हुसैन, अंकिता चौधरी, दीपिका राय एवं पर्थ प्रतिम पॉल को उपाध्यक्ष बनाया गया है। नुरुल हक एवं गांधी प्रसाद नोनिया को महासचिव बनाया गया है। मुकेश झा, जयंत मंडल, दूरबादल मुखर्जी, शेखर राय और गौरांग बनर्जी को सचिव के पद पर रखा गया है। जय देव विश्वास एवं जितेंद्र पांडे को कोषाध्यक्ष बनाया गया है। पारा शिक्षक की ओर से सागिर आलम कादरी को इस कमेटी में जगह मिली है। इस नये कमेटी की घोषणा बर्नपुर पार्टी ऑफिस, स्टेशन रोड में की गई।

Leave a Reply