Burnpur में दिलीप घोष के सामने खेला होबे

बंगाल मिरर, एस सिंह, बर्नपुर:( Asansol News Live Today) बुधवार की सुबह भाजपा के पूर्व पश्चिम बंगाल प्रदेश अध्यक्ष और सांसद दिलीप घोष चाय पर चर्चा करने के लिए के बर्नपुर में पहुंचे थे। लेकिन बर्नपुर बस स्टैंड के पास चाय पर चर्चा करने के बाद जैसे ही वह निकले उनके काफिले के सामने टीएमसी कर्मियों ने “खेला होबे” नारे लगाना शुरू कर दिया । कमल कार्यकर्ताओं ने दिलीप घोष से हाथ मिलाया और कहा खेला होबे कुछ ही देर में वहां भाजपा के भी समर्थक आ गए जिससे स्थिति तनावपूर्ण हो गई

भाजपा कार्यकर्ताओं ने दिलीप घोष जिंदाबाद और जय श्री राम के नारे लगाने लगे। पुलिस के हस्तक्षेप से स्थिति को ससामान्य किया गया । इस घटना पर आसनसोल दक्षिण की भाजपा विधायक अग्निमित्रा पाल ने टीएमसी पर निशाना साधा और कहा कि ममता बनर्जी के शासनकाल में बंगाल में पेट्रोल डीजल की कीमतें आसमान छू रहीं हैं । चिकित्सक नर्स शिक्षक सभी आंदोलन कर रहें हैं होम्स में बच्चों का यौन शोषण हो रहा है । इन सब मुद्दों पर ध्यान ना देकर टीएमसी के गुंडे बेवजह की नारेबाजी कर रहें हैं ।

हालांकि रानीगंज के विधायक तापस बनर्जी ने कहा कि खेला होबे एक बहुत ही निरीह स्लोगन है जिसपर किसीको भी इतना उत्तेजित नहीं होना चाहिए । और दिलीप घोष जिस तरह की बयानबाज़ी करतें है उसे सभ्य समाज में दोहराया तक नहीं जा सकता है । ऐसे में खेला होबे पर इतना नाराज होने की कोई आवश्यकता नहीं है । वहीं दिलीप घोष के काफिले के समक्ष नारे लगा रहे टीएमसी समर्थकों ने कहा कि वह आज पार्टी झंडे के बिना ही यहां आएं हैं और त्रिपुरा में जिस तरह से टीएमसी के नेताओं और कार्यकर्ताओं पर अत्याचार किए जा रहे हैं उसका विरोध जता रहे थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *