Kulti थाना प्रभारी लाइन हाजिर, गंभीर आरोपों के कारण कतरे गये पर !

बंगाल मिरर, एस सिंह(क्राइम रिपोर्टर), आसनसोल : ( Asansol News Live Today ) आसनसोल-दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट के वेस्ट डिविजन के कुल्टी थाना के इंस्पेक्टर प्रभारी असीम मजूमदार को लाइन हाजिर किये जाने की सूचना है। उनकी जगह डीडी के अंजन राय को कुल्टी का थाना प्रभारी नियुक्त किया गया है। इस कार्रवाई से एडीपीसी के पुलिस अधिकारियों में खलबली है। हालांकि आधिकारिक तौर पर कोई पुलिस अधिकारी कुछ नहीं कह रहा है। लेकिन दबी जुबान में कई पुलिस अधिकारियों ने इसकी पुष्टि कर दी है। 

थाना प्रभारी लाइन हाजिर
image source facebook

सूत्रों का मानना है कि कुल्टी थाना प्रभारी पर विभिन्न आरोप थे। शासक दल के नेताओं की ओर से आज ही विभिन्न आरोपों को लेकर पुलिस उपायुक्त को ज्ञापन भी सौंपा गया था। वहीं बीते दिनों रेडलाइट एरिया का एक आडियो क्लिप भी वायरल हुआ था। अब किस कारण से असीम मजूमदार के पर कतरे गये हैं। इसे लेकर आधिकारिक तौर पर पुलिस अधिकारी कुछ भी कहने से बच रहे हैं। 

वहीं युवा तृणमूल कांग्रेस के प्रदेश महासचिव विश्वजीत चटर्जी ने पुलिस के इस फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि कई बार पुलिस अधिकारी को शिकायत की गई थी। आज भी पुलिस उपायुक्त को शिकायत की गई। उनकी गतिविधियों के कारण इलाके में अनैतिक कार्यों का संचालन हो रहा था, जिससे राज्य सरकार और तृणमूल कांग्रेस की छवि धूमिल हो रही थी। उन्होंने कहा कि एक और पुलिस अधिकारी पर कार्रवाई होनी चाहिए। जो उनके साथ इन कार्यों में लिप्त थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *