ASANSOL

RANIGANJ श्याम सेल कारखाने में हादसा 3 दबे राख में, तलाश जारी

बंगाल मिरर, रानीगंज: (Asansol Raniganj News) RANIGANJ श्याम सेल में हादसा 3 दबे राख में, तलाश जारी। रानीगंज के मंगलपुर औद्योगिक क्षेत्र स्थित श्याम तेल कारखाने में हुए हादसे में फ्लाईएश में 4 श्रमिक दब गए थे। जिसमें 3 का कोई पता नही चला, एक श्रमिक को बचाया गया । घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल है । राहत कार्य में दमकल विभाग पुलिस की टीम जुटी हुई थी। रानीगंज ब्लॉक अध्यक्ष रूपेश यादव जी घटनास्थल पर पहुंचे

बताया जाता है कि शुक्रवार की देर रात कारखाने में वे हाथों में प्राथमिक दब गए थे इसमें से शिव शंकर राम को बचा लिया गया। वही रानीगंज के वल्लभपुर क्षेत्र के 42 वर्षीय तन्मय घोष और अंडाल निवासी 43 वर्षीय दिलीप गोप व बांकुरा के पलाशडांगा निवासी शिव शंकर भट्टाचार्य वर्ष 36 का हादसे के बाद समाचार लिखे जाने तक तलाश जारी थी।

  पुलिस प्रशासन और दमकल विभाग के कर्मियों को घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस व दमकल विभाग व फैक्ट्री प्रशासन ने रात से ही राहत अभियान शुरू कर दिया .  फैक्ट्री के कर्मचारियों का दावा है कि फैक्ट्री प्रबंधन की लापरवाही के कारण ऐसा हुआ है.  पुलिस और दमकल विभाग इस समय युद्ध के दौरान बचाव अभियान चला रहे थे।

Leave a Reply