DURGAPUR

बिजली गुल से लोग परेशान DSP प्रशासनिक भवन के समक्ष अर्धनग्न प्रदर्शन


बंगाल मिरर, दुर्गापुर: एक तो पिछले 15 दिनो से आसनसोल-दुर्गापुर शिल्पांचल में भीषण गर्मी से लोगो का जीना दुश्वार हो गया है और बार-बार बिजली गुल होने से इन्हें और भी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस बात से नाराज दुर्गापुर इस्पात नगरी के बाशिंदे और दुर्गापुर स्टील प्लांट के कर्मचारी मिलकर सड़क पर उतरे और सुचारु रुप से बिजली मुहैया कराने की मांग की। शु

क्रवार को दुर्गापुर इस्पात नगरी के बाशिंदे और दुर्गापुर स्टील प्लांट के कर्मचारी संयुक्त रुप से डीएसपी प्रशासनिक भवन पहुंचे। जहां लोगो ने खाली बदन प्रदर्शन करते दिखे। डीएसपी प्रशासनिक भवन के सीजीएम कार्यालय के समक्ष इस्पात नगरी से बार-बार बिजली गुल होने के विरोध में प्रदर्शन किया। इनका आरोप है कि भीषण गर्मी के बीच बार-बार बिजली चली जा रही है, जिसके कारण घर में बच्चे और बूढ़े अस्वस्थ्य हो जा रहे है।

डीएसपी प्रबंधन से मांग की है कि इस्पात नगरी में बिजली सुचारु रुप से रहे ताकि हमे भीषण गर्मी से थोड़ी राहत मिल पाए। प्रदर्शनकारियों का यह भी आरोप है कि कुछ लोग हुकिंग कर बिजली चोरी करते है। डीएसपी प्रबंधन को इनके विरुद्ध कड़ी कार्यवायी करनी चाहिए। हुकिंग कर बिजली लेने वाले मजे कर रहे और हमे बिजली गुल का सामना कर परेशान होना पड़ रहा है। हालांकि इस समुचे घटना को लेकर डीएसपी प्रबंधन की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आयी।

Leave a Reply