ASANSOLASANSOL-BURNPUR

SAIL ISP की जमीन पर अवैध कब्जा के लिए रणक्षेत्र बना बर्नपुर

बंगाल मिरर, एस सिंह, बर्नपुर : ( Asansol Live News Today) बर्नपुर स्थित सेल आईएसपी की भूमि के कब्जे पर केंद्रित दो इलाके के बीच संघर्ष के कारण हीरापुर थाने के मुंगेरिया खटाल का इलाका रण क्षेत्र में तब्दील हो गया। इस दौरान दोनों ओर से जमकर पथराव किया गया वाहनों में तोड़फोड़ की गई इस घटना को लेकर इलाके में तनाव का माहौल है पुलिस ने 20 लोगों को हिरासत में लिया है वही चार लोग जख्मी हो गए हैं

बर्नपुर के मुंगेरिया खटलपारा में बुधवार रात दो पक्षों के बीच हुई झड़प में कम से कम चार लोग घायल हो गए। कई कारों में तोड़फोड़ की गई। पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रण में करने के लिए कम से कम 20 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया क। मालूम हो कि बर्नपुर के मुंगेरिया खटलपारा में इस्को की जमीन खाली है. उस जमीन पर कब्जा करने को लेकर दोनों मोहल्लों में विवाद हो गया था।


स्थानीय पार्षद गुरमीत सिंह ने कहा कि दोनों मोहल्लों के बीच विवाद खत्म हो गया है इस्को जमीन को अपने कब्जे में रखेगा। पुलिस ने आकर स्थिति को नियंत्रित किया। लेकिन कई घरों, कारों में तोड़फोड़ की गई और दोनों तरफ के चार लोग भी घायल हो गए। उन्हें आसनसोल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Leave a Reply