SPORTS

फिरोज खान ( एफके ) की मदद से बंगाल के तीन दिव्यांग खिलाड़ियों को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच खेलने का मौका

बंगाल मिरर , आसनसोल: एफके ग्रुप के चेयरमैन और पश्चिम बंगाल दिव्यांग क्रिकेट एसोसिएशन के चीफ पैटर्न फिरोज खान ( एफके ) लगातार दिव्यांग क्रिकेट खिलाड़ियों की हर तरह से मदद करते रहते है । इस बार फिरोज खान ( एफके ) की मदद से बंगाल के तीन दिव्यांग खिलाड़ियों को वाराणसी में ऑल इंडिया दिव्यांग क्रिकेट एसोसिएशन की तरफ से होने वाले भारत और बांग्लादेश के बीच अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में भारतीय टीम की तरफ से चुनाव हुआ । उनको अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच खेलने का मौका मिला ।

तक उनको पहुंचाने में फिरोज खान ( एफके ) की बहुत बड़ी भूमिका रही । जिन्होंने इन खिलाड़ियों का पूर्ण सहयोग दिया साथ ही साथ बंगाल से वाराणसी जाने तक का भी सारा खर्चा फिरोज खान ( एफके ) ने खुद उठाया । तीनों दिव्यांग क्रिकेट खिलाड़ियों के अभिजीत विश्वास , तपन बैरागी और सुमन दे है । तीनों क्रिकेट खिलाड़ियों ने क्रिकेट स्टेडियम से एक वीडियो जारी कर फिरोज खान ( एफके ) और एफके ग्रुप का शुक्रिया अदा किया है ।

FIROZ KHAN FK

इस संदर्भ में फिरोज खान ( एफके ) ने बताया कि वह आगे भी इसी तरह से दिव्यांग तथा शारीरिक रूप से समस्याओं से ग्रसित खिलाड़ियों की मदद करते रहेंगे । ताकि उनको बढ़ावा मिल सके और उनको हर तरह की सुविधाएं मुहैया कराएंगे । जिससे वह समाज में अपने लिए एक मुकाम बना सकें और पूरे प्रदेश और देश का नाम रोशन कर सकें ।

Leave a Reply