RANIGANJ-JAMURIA

मिशन रानीगंज के राइटर विपुल के रावल को सम्मानित कर उन्हें “मौत के मुंह में तीन दिन ” पुस्तक लेखक बिमल देव गुप्ता ने प्रदान की

बंगाल मिरर रानीगंज। रानीगंज चेंबर ऑफ़ कॉमर्स के सभागार मिशन रानीगंज के राइटर विपुल के रावल को सम्मानित कर उन्हें पुस्तक “मौत के मुंह में तीन दिन ” लेखक बिमल देव गुप्ता का प्रदान की गई। उन्होंने कहा कि मैं 2017 से कहानी को लेकर तैयारी कर रहे थे।आगामी 6 अक्टूबर को यह फिल्म रिलीज होगी। फिल्म में जीएस गिल की जगह फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार भूमिका निभा रहे हैं। इस घटना को मैंने काफी करीब से देखने का प्रयास किया है और इस अंचल के अनेकों लोगों को जोड़ा है। इस घटना में जो लोग शामिल थे। महावीर खान के अंदर फंसे हुए थे उन्हें भी शामिल किया है ।

घटना स्थल का सर्वेक्षण किया है।एक तरफ मनोरंजन तो दूसरी तरफ वास्तविकता को सामने लाने का प्रयास किया है। अच्छी कहानी की वजह से हमें उम्मीद है यह फिल्म सभी को पसंद आएगी। इस फिल्म के माध्यम से हम लोगों ने जन जागरण का प्रयास किया है।मैने पहली फिल्म इकबाल बनाया था। मैं एक आर्मी था और नेवी में कार्यकर्ता लेकिन अवसर मिला मैं हॉलीवुड मुंबई चलाया हालांकि मेरा पैतृक घर गुजरात है। हालांकि उन्होंने इस फिल्म को बनाने का उद्देश्य अधिक जवाब नहीं दे पाए सिर्फ इतना कहा कहानी अच्छी लगी मैंने इस फिल्म को बनाया है।

कुमार जितेंद्र ने पुस्तक बढ़ते कदम , “मौत के मुंह में तीन दिन” पुस्तक के संदर्भ में बताते हुए भेंट की। साथ में अंचल के पत्रकार उपस्थित थे। चेंबर के अध्यक्ष रोहित किस ने कहा की रानीगंज के नाम पर किस फिल्म का निर्माण हुआ है अब अच्छी तरह से रानीगंज को जान पाएंगे क्योंकि रानीगंज की एक और विशेषता है रानीगंज कोयला का जनक भूमि है। स्वागत मनोज केसरी एवं संचालन अरुण भारतीय ने किया।

Leave a Reply