ASANSOL

फिरोज खान ने सीएम ममता बनर्जी को बीजीबीएस के लिए दिया धन्यवाद

बंगाल मिरर, आसनसोल : इंटरनेशनल बिजनेसमैन और इंडोयूजी कॉमर्स एंड सोशल काउंसिल के चेयरमैन फिरोज खान एफके ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को आधिकारिक पत्र भेज कर शुक्रिया अदा किया। ममता बनर्जी के नेतृत्व में जो बंगाल के विकास के लिए लिया बंगाल ग्लोबल बिजनेस समिट ( बीजीबीएस) की पहल का  7वां संस्करण भी बहुत ही कामयाब और निवेश प्रस्ताव के साथ खत्म हुआ। जहां पर सिर्फ  भारत  ही नहीं बल्कि  दुनिया भर से बिजनेसमैन, डेलीगेट और कॉर्पोरेट लीडर आए और बंगाल में अपना बिजनेस को बढ़ाने की इच्छा जाहिर करते हुए बहुत सारे निवेश का घोषणा किया।

फ़िरोज़ खान एफके ने ममता बनर्जी को पत्र लिख कर कहा कि बंगाल ग्लोबल बिजनेस समिट की सफलता और उनकी पहल की सराहना करते हुए उन्होंने एक शुक्रिया अदा किया। ममता बनर्जी की मेहनत और अच्छे नेतृत्व से ये शिखर सम्मेलन में बहुत सारे निवेश और व्यापार का ऐलान हुआ जिसमें बंगाल की तरक्की होगी, व्यापार, उद्योग, ट्रसडे बढ़ेगा जिसे बंगाल में रोजगार का मौका मिलेगा। इंडोयूजी कॉमर्स एंड सोशल काउंसिल बंगाल ग्लोबल बिजनेस कमेटी (बीजीबीएस) के आयोजन में नेतृत्व की भूमिका निभाई गई है, जिसमें वैश्विक नेता, आध्यात्मिक, शिक्षा प्रमुख और थिंक टैंकों के बीच भागीदारी, गठबंधन और ज्ञान साझाकरण को बढ़ावा दिया गया है। यह प्रतिष्ठित शिखर सम्मेलन पश्चिम बंगाल में आर्थिक सहयोग एवं औद्योगिक विकास के लिए एक प्रशिक्षक शक्ति के रूप में कार्य करता है।

इंडोयूजी कॉमर्स एंड सोशल काउंसिल (आईसीएएससी) राज्य एक समृद्ध राज्य है, जो पश्चिम बंगाल सरकार के लिए बिना शर्त समर्थन और सहायता प्रदान करता है। आईसीएससी निवेश आकर्षित करने, एंटरप्राइज़िता को बढ़ावा देने और राज्य के समग्र विकास में योगदान देने में सहायता का वादा करता है। साथ ही साथ फिरोज खान एफके ने अपने पत्र में लिखा है कि बंगाल की तरक्की और युवाओं के रोजगार को बढ़ाने में ममता बनर्जी की हर कोशिश और पहल में बिना कोई स्वार्थ के हर तरह के समर्थन के लिए तैयार है और इस पर सालो भर काम भी करेंगे और दुनिया भर में निवेशक लेन के लिए इंडोयूजी कॉमर्स एंड सोशल काउंसिल के तरफ से हर तरह की पहल लेंगे जिसे बंगाल में निवेश हो।

Leave a Reply