ASANSOL

Olympic से पहले Team India का समर्थन

यस बैंक के समर्थन से राइफल क्लब में आयोजन

बंगाल मिरर, आसनसोल : ( Asansol News In Hindi ) पेरिस में 26 जुलाई से ओलंपिक की शुरुआत  होने जा रही है । ओलंपिक में  भारतीय टीम के समर्थन में आसनसोल राइफल क्लब में एनआरएआई‌ उपाध्यक्ष वीके ढल्ल के नेतृत्व में रविवार को अभियान चलाया गया। यस बैंक के सहयोग से आयोजित कार्यक्रम में बतौर अतिथि आसनसोल – दुर्गापुर विकास प्राधिकरण के चेयरमैन कवि दत्ता उपस्थित हुए। उन्होंने आसनसोल के युवा शूटर अभिनव साव का भी उत्सा बढ़ाया।एसबीएफसीआइ महासचिव जगदीश बागड़ी के नेतृत्व में  सदस्यों ने भी इस अभियान में हिस्सा लिया इस अवसर पर राइफल क्लब के संदीप सामंत, धर्मेंद्र साव, अनुपम पांडेय,  मोनिंदर कुंद्रा, पवन गुटगुटिया, निखिलेश उपाध्याय, तुलसी दास, नारायण अग्रवाल, समेत तमाम सदस्य उपस्थित थे।

वही कार्यक्रम में शिरकत करते हुए आसनसोल दुर्गापुर विकास प्राधिकरण के चेयरमैन कबी दत्ता ने कहा कि वह आसनसोल राइफल क्लब के सदस्य होने के नाते इस कार्यक्रम में आए हैं उनको बहुत खुशी है कि भारतीय टीम को शुभकामना देने के लिए इससे कार्यक्रम का आयोजन किया गया है इसके साथ ही उन्होंने आसनसोल के होनहार शूटर अभिनव साव की तारीफ करते हुए कहा कि इतनी छोटी सी उम्र में उन्होंने राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर निशानेबाजी में जो नाम अर्जित किया है उससे उन्हें अभिनव पर गर्व है और भविष्य में अभिनव को अपने खेल को और निखारने के लिए जी सहयोग की भी आवश्यकता होगी वह करने को तैयार हैं

वीके ढल ने कहा के 26 जुलाई से पेरिस में ओलंपिक की शुरुआत होने जा रही है उसे प्रतियोगिता में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व करने वाले खिलाड़ियों को आज शुभकामना देते हुए एक यस बैंक के सहयोग से एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया उन्होंने कहा कि उनको पूरी उम्मीद है कि भारतीय खिलाड़ी ओलंपिक में भारत का परचम लहराएंगे और पिछले बार से भी ज्यादा पदक जीत कर लाएंगे।

Leave a Reply