डिसरगढ़ में मेयर ने किया कम्युनिटी हॉल का उद्घाटन

बंगाल मिरर, कुल्टी। आसनसोल नगरनिगम द्वारा डिसरगढ़ के भांगाबांध में नवनिर्मित कम्यूनिटी सेंटर का उद्घाटन रविवार की शाम मेयर जितेन्द्र तिवारी ने किया। इस मौके पर मेयर जितेन्द्र तिवारी ने कहा कि जनता जो काम चाहती है, वह काम हम पूरा कर पाते है, तो उससे जनता के चेहरे पर खुशी को देखकर लगता है कि हमलोग आपके किसी काम आये। हमारी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हमें निर्देश दिया है कि अपनी क्षमता के अनुसार जहां जैसी जरूरत है, वहां पूरा करने का प्रयास करे। कुछ काम कर पाये, कुछ नहीं कर पाये।

riju advt

विकास एक निरंतर प्रक्रिया है। एक कार्य होता है तो दूसरे पर ध्यान देते है। रोड का डीपीआर भी हो चुका है, यहां करीब डेढ़ करोड़ से काम होगा, शीघ्र ही शुरू होगा। वर्षों से यहां के लोग इस मैरेज हॉल की जरूरत महसूस कर रहे थे। इसका लाभ आनेवाले वर्षों तक लोग ले पायेंगे। उन्होंने कहा कि इसे देखकर नौजवानों में खुशी देखी जा रही है। जिस उद्देश्य के लिए यह बनाया गया है, उसमें इसका इस्तेमाल हो तो हमें खुशी होगी।

हमारा कुछ माह का और कार्यकाल बाकी रह गया है। साढ़े चार साल में हमलोगों ने हर वार्ड में विकास का प्रयास किया। कुल्टी में पानी की सबसे बड़ी समस्या थी। कुल्टी के लोगों के पानी का जो वादा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने किया था, वह पूरा हुआ। उनकी कोशिशों के कारण ही नगरनिगम ने निर्धारित समय से 6 माह पहले काम पूरा कर दिया। लोगों को कनेक्शन देने का काम किया जा रहा है। कुल्टी के हर क्षेत्र में एलईडी लाइट से सजाया जा रहा है। सड़कों को बनाया जा रहा है। शेल्टर फॉर अर्बन होमलेस का कार्य पूरा हो चुका है, स्वास्थ्य केन्द्र भी बनाया गया। यहां चिकित्सकों की संख्या बढ़ायी जायेगी। जो कुछ भी यहां की जनता ने चाहा, अपनी क्षमता के अनुसार हमने पूरा करने का प्रयास किया। आनेवाले दिनों में और भी बहुत से कार्य करने है।