जामुड़िया शहर का किया गया सैनिटाइजेशन

बंगाल मिरर, दलजीत सिंह,जामुड़िया: 

riju advt

 जामुड़िया चैम्बर ऑफ कॉमर्स एन्ड इंडस्ट्रीज एवम जामुड़िया पुलिस के सहयोग से आज जामुड़िया थाना से होते हुए बोरिंगडंगा से जामुड़िया मुख्य बाजार, सिनेमा मोड़, नंदी रोड, दामोदरपुर, जामुड़िया गांव, जामुड़िया हाट तल्ला  में दूसरे चरण का सेनेटाइजेसन किया गया।

सेनेटाइजेसन का कार्य रानीगंज फायर सर्विस ने किया और इस दौरान पुरे जामुड़िया की सड़क को ब्लीचिंग पाउडर के पानी से छिड़काव किया गया। ज्ञात रहे कि कोरोना जैसे वैश्विक महामारी के खिलाफ केंद्र एवम राज्य सरकार के साथ साथ सभी संस्थाएं भी अपने अपने स्तर से मदद के लिए आगे आयी हुईं हैं और उसी कड़ी में जामुड़िया चैम्बर का भी नाम आता है। 

 इस सेनेटाइजेसन के अवसर जामुड़िया चैम्बर के अध्यक्ष जयप्रकाश डोकानिया, सचिव अजय कुमार खैतान, महेश मेगोतिया, महेश साँवड़िया, चैम्बर के वरिष्ठ सदस्य और मोहमडन स्पोर्टिंग क्लब के उपसभापति मीर आज़म खान, चैम्बर के सामाजिक और साँस्कृतिक कार्यकर्म संजोजक प्रदीप डोकानिया, रामशंकर केसरी, संदीप खैतान, बिजय केशरी, शंकर लाल सातरोडिया, जामुड़िया थाना के मेंझो बाबू बिमल पात्र, मिहिर दे, आसनसोल म्युनिसिपल कारपोरेशन के मेयर परिषद के सदस्य ( जलापूर्ति) पूर्ण शशि रॉय, एक नम्बर बोरो चेयरमैन शेख शानदार आदि उपस्थित थे।