ASANSOL

गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ने गुरूद्वारा पहुंचकर मत्था टेका, आयोजन के संबंध में प्रबंधन समिति से की चर्चा

एमपी मिरर, भोपाल :  गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ग्वालियर किले पर स्थित दाताबंदी छोड़ गुरूद्वारे पहुँचे और मत्था टेका। इसके साथ ही गुरूद्वारा प्रबंधन समिति के पदाधिकारियों के साथ 400वाँ शताब्दी समारोह के संबंध में चर्चा की। उनके साथ पुलिस व प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी, भाजपा जिला अध्यक्ष श्री कमल माखीजानी और जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।  गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ने रविवार को रात्रि 8 बजे ग्वालियर किले स्थित दाताबंदी छोड़ गुरूद्वारे पहुँचकर मत्था टेका और सभी की खुशहाली के लिए प्रार्थना की।

डॉ. मिश्र ने गुरूद्वारा प्रबंधन समिति के पदाधिकारियों के साथ बैठकर आयोजन के संबंध में चर्चा भी की। उन्होंने कहा कि 400वाँ शताब्दी समारोह हो, परंतु कोविड-19 के संक्रमण के संबंध में जारी गाइडलाइन का पालन भी किया जाए। कोरोना को देखते हुए सीमित संख्या में आयोजन किया जाए। आयोजन में शासन-प्रशासन का हर संभव सहयोग रहेगा।  गृह मंत्री डॉ. मिश्र ने यह भी कहा कि आयोजन से कुछ दिन पूर्व जिला प्रशासन-पुलिस प्रशासन के साथ आयोजन समिति के पदाधिकारियों की बैठक भी आयोजित की जायेगी। ताकि आयोजन को व्यवस्थित रूप से किया जा सके। 

चर्चा के दौरान कलेक्टर  कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने भी अपनी बात कही। उन्होंने कहा कि आयोजन हो परंतु कोविड गाइडलाइन का पालन भी जरूरी है। आयोजन सीमित संख्या में हो,इस पर भी आयोजकों को ध्यान देना होगा। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्र का जगह-जगह लोगों ने जोरदार स्वागत किया

Leave a Reply