Asansol में Prepaid बिजली मीटर लगाने का सुझाव

बंगाल मिरर, आसनसोल (Asansol News Today In Hindi) आज wbsedcl के Regional Manager Dayamoy Shyam के आफिस में विभिन्न चेम्बर के पदाधिकारियों के साथ बैठक हुई । बैठक में आसनसोल चेम्बर आफ कामर्स के सचिव शम्भु नाथ झा ,जामुडिया चेम्बर के जे पी डोकानियां , रानीगंज के केजरीवाल एवं wbsedcl के DE Suman kr Maji , DE (Commerce) Mahendra kr Singh एवं AM ( HR & A )Md Arshad Alam मौजूद थे ।

Asansol में Prepaid

आसनसोल चेम्बर आफ कामर्स के सचिव शम्भु नाथ झा ने बताया कि उनलोगों ने विधुत मंत्रालय में लिखfत मांग की थी कि या तो प्रत्येक महीने बिल दिया जाय या प्रीपेड मीटर लगाया जाय । बातचीत के दौरान बिजली विभाग के क्षेत्रीय प्रबंधक ने कहा कि राज्य के कई हिस्सों में प्रीपेड दिये जा रहे हैं। अगर यहां के लोगों की तरफ से मांग आती है, तो वह लोग राज्य सरकार के प्रस्ताव भेजेंगे कि यहां के लोगों को प्रीपेड मीटर की आवश्यकता है।

साथ ही साथ आज हमलोगों ने विधुत विभाग को अपनी सेवा बढा़ने का अनुरोध किया । अब विधुत विभाग हर तीसरे महीने विभिन्न चेम्बरों के साथ बैठक कर समस्याओं का हल किया करेगी । Wbsedcl अधिकारियों ने चेम्बर प्रतिनिधियों से अनुरोध किया कि अगर आपलोगों को कोई समस्या होती हैं तो आकर हमलोगों को बतायें और गुमराह होकर किसी और संस्था के उपभोक्ता न बने ।