ASANSOL-BURNPUR

SAIL को स्टील मैन्यूफैक्चरिंग में एआई वर्ल्ड अवार्ड

बंगाल मिरर, एस सिंह, बर्नपुर: : (SAIL NEWS) स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (SAIL) ने एआई वर्ल्ड अवार्ड्स ( AI WORLD AWARDS) में स्टील मैन्यूफैक्चरिंग कैटेगरी में जीत हासिल कर एक और उपलब्धि अपने नाम की है। एआई वर्ल्ड अवार्ड भारत में एक ऐसा मंच है जो सभी क्षेत्रों और विशेषज्ञताओं में इनोवेटिव एआई समाधान, एआई डिजाइनिंग, सॉफ्टवेयर, नए उत्पाद विकास, अनुसंधान, शिक्षा और सेवाएं प्रदान करने वालों को मान्यता देता है।

ट्रिनिटी मीडिया-एआई वर्ल्ड ने एआई वर्ल्ड अवार्ड 2022 की मेजबानी की जिसका आयोजन 12 फरवरी को वर्चुअल मोड में किया गया। स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया को एआई वर्ल्ड अवार्ड्स 2022 – “एआई कैटलिस्ट इन स्टील मैन्युफैक्चरिंग” से सम्मानित किया गया। यह अवार्ड सेल- इस्को इस्पात संयंत्र के मुख्य महाप्रबंधक प्रभारी (सेवाएं) संजीव कुमार को एआई विशेषज्ञता वाले शीर्ष उद्योगों के दिग्गजों की उपस्थिति में दिया गया।

विदित हो कि सेल-इस्को इस्पात संयंत्र ( SAIL ISP) ने हाल में दो दिवसीय “डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन इन स्टील मैन्यूफैक्चरिंग” नामक सेमिनार आयोजित किया था जिसकी अगुवाई संजीव कुमार ने ही की थी। इस्को इस्पात संयंत्र हमेशा से डिजिटलीकरण की दिशा में अग्रणी भूमिका निभाता रहा है। निदेशक प्रभारी अमरेंदु प्रकाश ने इस अवसर पर संजीव कुमार एवम उनकी टीम को आईएसपी की इस गौरवपूर्ण उपलब्धि पर ढेरों बधाईयां दीं।

Leave a Reply