ASANSOL

राज्य में पॉजिटिविटी रेट 16 फ़ीसदी के करीब, ISP 2 दिन में 22 संक्रमित, डीएमसी चेयरमैन होम आइसोलेट

बंगाल मिरर, एस सिंह, आसनसोल : ( Corona In asansol ) SAIL ISP 2 दिन में 22 संक्रमित, डीएमसी चेयरमैन होम आइसोलेट। राज्य में एक बार फिर से कोरोनावायरस से पांव पसार रहा है स्वास्थ विभाग के बुलेटिन के अनुसार बीते 24 घंटे में कराए गए जांच में 15 फ़ीसदी से अधिक लोग संक्रमित पाए गए हैं वहीं पश्चिम बर्दवान जिले में भी करो ना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं।

सेल आईएसपी में बीते 2 दिनों में 22 लोग संक्रमित पाए गए हैं इनमें कुछ कर्मी और उनके परिजन हैं बताया जा रहा है कि यहां कल 39 लोगों की जांच की गई जिसमें 12 लोग संक्रमित पाए गए वही इसके पहले 29 लोगों की जांच की गई थी जिसमें 10 लोग संक्रमित पाए गए थे।

दुर्गापुर नगर निगम के चैयरमैन मृगेन पाल कोरोना संक्रमित हुए है। फिलहाल वह होम आइसोलेट है। सनद रहे कि बीते 27 तारीख को आसनसोल के पोलो मैदान में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की जनसभा में स्टेज पर बैठने वालों की कोरोना जांच की गई थी। शारीरिक जांच के दौरान उन्हें कोरोना वायरस पाया गया। उन्हें आसनसोल से दुर्गापुर इस्पात नगर स्थित एज़ोन स्थित घर लाया गया था। दुर्गापुर नगर निगम के वार्ड 8 की तृणमूल पार्षद और नगर निगम के चेयरमैन मृगन पाल होम आइसोलेशन में है। नगर निगम अनिंदिता मुखर्जी ने कहा कि चेयरमैन वर्तमान में अच्छे स्वास्थ्य में हैं और उन्हें कार्यालय आने से रोक दिया गया है। शहर के मेयर ने शहरवासियों से कोविड नियमों का पालन करने को कहा है।

वहीं दुर्गापुर नगर निगम के स्वास्थ्य विभाग की मेयर परिषद राखी तिवारी ने कहा कि मृगेन बाबू स्वस्थ हैं, लेकिन नगर निगम के डॉक्टर फोन के जरिए लगातार संपर्क में है। हालांकि चेयरमैन मृगेन पाल के कोरोना संक्रमित की खबर से अब शहर में खलबली मच गई है। हालांकि स्वास्थ्य अधिकारियों और चिकित्सकों ने कहा कि घबराने की कोई बात नहीं है।

राज्य सरकार द्वारा कल रात जारी बुलेटिन के अनुसार राज्य में करीब 16 फ़ीसदी की दर से पॉजिटिविटी रेट है 12108 लोगों की जांच में 1973 लोग संक्रमित पाए गए हैं वही तीन लोगों की मौत हो चुकी है राज्य में 12,000 से अधिक लोग होम आइसोलेशन में है तथा 400 से अधिक लोग अस्पतालों में भर्ती हैं कोरोना के मामले बढ़ने के बाद पहले ही सरकार ने आवश्यक निर्देश जारी कर दिए हैं कि सार्वजनिक स्थलों पर बचाव के लिए निर्देशों का पालन किया जाए और सार्वजनिक समारोह में जो वैक्सीन ले चुके हैं वही लोग शामिल हो।

Leave a Reply