Lachhipur Redlight में अय्याशी पड़ी भारी, बिहार के 4 बने बंधक

दो घंटे का बिल बना एक लाख 36 हजार, पुलिस ने दो को बरामद कर लिया हिरासत में, कार जब्त

बंगाल मिरर, साबिर अली, कुल्टी : लच्छीपुर रेडलाइट एरिया ( Lachhipur Redlight ) में अय्याशी पड़ी भारी, बिहार के 4 बने बंधक, दो को पुलिस ने छुड़ाया। कुल्टी थाना अंतर्गत लाल बत्ती इलाके के लच्छीपुर दिशा यौन पल्ली से एक घटना निकल कर सामने आई है जहां बिहार के नवादा से आए हुए 4 युवकों को यहाँ प्रवेश करना महंगा पड़ गया। युवकों को बंधक बनाकर दिशा में स्थित राहुल एवं तापस नामक व्यक्ति के बिल्डिंग में रखा गया था।

riju advt

जानकारी के अनुसार चारों युवक अपने चार पहिया वाहन से आ रहे थे तभी रास्ते में उसे प्रशासन द्वारा रोका गया.पूछ-ताछ के बाद उसे छोड़ दिया गया। और फिर चारों युवक दिशा यौन पल्ली में सुबह 5:00 बजे पहुंचे 2 घंटे के बाद जिस कमरे में यह लोग ठहरे थे उस कमरे के दलालों ने इनसे ₹136000 का बिल मुहैया करने को कहा और बिल मुहैया नहीं करने के कारण इन चारों को बंधक बना लिया गया! मौके पर कुल्टी थाना अंतर्गत नियामतपुर फाड़ी पुलिस पहुंचकर दो युवकों को अपने कब्जे में लिया जबकि दो युवक वहां से लापता थे। प्रशासन मामले की छानबीन में कर रही हैं।

गौरतलब है कि लच्छीपुर रेडलाइट एरिया कोलकाता के सोनागाछी के बाद इस क्षेत्र का सबसे बड़ा रेडलाइट एरिया है। बीते वर्ष यहां प्रशासन की छापेमारी के बाद दादागिरी पर अंकुश लगा था। लेकिन कोर्ट से पकड़े गये सभी आरोपियों को जमानत मिल गई है। वहीं प्रशासन द्वारा सील किये गये अवैध कमरे फिर से खुल गये हैं। जिसके बाद फिर से यहां उन गुर्गों का गुंडाराज शुरू हो गया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *