Durgapur से Pink city, Patna के लिए Indigo की flight

बंगाल मिरर, एस सिंह, आसनसोल: Durgapur से Pink city, Patna के लिए Indigo की flight। दुर्गापुर के अंडाल स्थित काजी नजरुल इस्लाम एयरपोर्ट से पटना और जयपुर के लिए विमान सेवा की शुरुआत होने जा रही है निजी विमान कंपनी इंडिगो द्वारा यह सेवा शुरू की जा रही है इस सेवा के शुरू होने से शिल्पांचल के लोगों को अब गुलाबी नगरी जयपुर जाने में भी सुविधा होगी और राजस्थान जाने वाले लोगों को काफी सुविधा होगी।।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 30 मई से या सेवा शुरू होने जा रही है सप्ताह में 3 दिन में तकिया सेवा दी जाएगी सप्ताह के प्रत्येक मंगलवार बृहस्पति वार और शनिवार को विमान सेवा मिलेगी दुर्गापुर से जयपुर की फ्लाइट पटना होकर चलेगी दुर्गापुर से विमान उड़ने के बाद पटना पहुंचेगी पटना में आधे घंटे के ठहराव के बाद जयपुर के लिए रवाना होगी।

riju advt

इस विमान सेवा के शुरू होने से आम यात्रियों को पटना जाने के लिए 6 से 8 घंटे का इंतजार नहीं करना पड़ेगा वह मात्र डेढ घंटे में ही पटना पहुंच जाएंगे वही राजस्थान जाने के लिए अभी 24 घंटे नहीं लगेंगे अब मात्र 2 से ढाई घंटे में जयपुर पहुंच जाएंगे।दुर्गापुर से पटना तक का किराया करीब ₹3000 और दुर्गापुर से जयपुर का किराया करीब ₹7000 है। शिल्पांचल के व्यवसायिक संगठनों की ओर से विनोद गुप्ता,सचिन राय, मुकेश तोदी,अजय खेतान, शंकर शर्मा, , जगदीश बागड़ी, नरेश अग्रवाल, शंभूनाथ झा, , संदीप भालोटिया, आरपी खेतान, सुरजीत सिंह मक्कड, सचिन बालोदिया, गुरविंदर सिंह, रवि मित्तल,सतपाल सिंह कीर आदि ने इसका स्वागत किया है।

Indigo Flight : Durgapur to Jaipur via Patna Timetable

jaipur : Departutre : 12 Noon

PATNA : ARRIVAL 1.30 PM, Departure : 2 : 15 PM

Durgapur : Arrival 3.30 pm

Durgapur : Departure : 4 PM

Patna : 5.25 PM ( 30 minutes Layover )

Jaipur : 7 : 50 PM

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *