ASANSOL-BURNPUR

Hamara Sankalp जल्द 25000 बच्चों को देगी शिक्षा

अध्यक्ष बने सुभाष अग्रवाल, अजय कुमार सिंह मुख्य सलाहकार

बंगाल मिरर, एस सिंह, बर्नपुर:बर्नपुर हमारा संकल्प सोसाइटी वेलफेयर सोसाइटी ने 3 जून 2023 को मिड टाउन क्लब, बर्नपुर में अपनी दूसरी वार्षिक आम बैठक का आयोजन किया।
बैठक के दौरान नई गवर्निंग बॉडी का गठन किया गया। मैथन अलॉयज लिमिटेड के अध्यक्ष सुभाष चंद्र अग्रवाल को नए अध्यक्ष के रूप में चुना गया है, जबकि श्री पवन गुटगुटिया को सर्वसम्मति से एनजीओ के कार्यकारी अध्यक्ष के रूप में चुना गया है। श्री राजेश देवघरिया और श्रीमती मुनमुन राय को सर्वसम्मति से हमारा संकल्प के माननीय सचिव और माननीय कोषाध्यक्ष के रूप में फिर से चुना गया है।

श्री अजय खेतान, श्री आलोक कुमार पांडे और श्री प्रत्यूष कुमार को उपाध्यक्ष के रूप में चुना गया है और श्री अजय कुमार वर्मा और श्री राजेश जनरल को संयुक्त सचिव के रूप में चुना गया है। एमडी असलम को सहायक सचिव के रूप में और श्रीमती संगीता मित्रा, श्रीमती सुशीला वैश्य, श्री उमेश प्रसाद और श्री दुजॉय राहुत को शासी निकाय के माननीय सदस्य के रूप में चुना गया है।

riju advt

हमारा संकल्प के संस्थापक श्री अजय कुमार सिंह और श्री सुभाष अग्रवाल को मुख्य सलाहकार के रूप में नामित किया गया है। इसके अलावा विभिन्न 11 समितियों का गठन किया गया ताकि समाज का काम सुचारू रूप से चल सके।

समाज के नए अध्यक्ष और मुख्य सलाहकार श्री सुभाष चंद्र अग्रवाल ने कहा कि वह एनजीओ की प्रगति से खुश हैं लेकिन वह जल्द ही न्यूनतम 25000 छात्र पंजीकरण देखना चाहते हैं। संस्थापक श्री अजय कुमार सिंह ने श्री अग्रवाल को आश्वासन दिया कि 2 साल के भीतर एनजीओ 25000 हजार से अधिक छात्रों को कवर करते हुए 200 से अधिक स्थानों पर काम करेगा। एनजीओ ने 2028 के अंत तक 200000 लाख पंजीकरण का लक्ष्य रखा है।
वर्तमान में हमारा संकल्प के पश्चिम बंगाल, उत्तर प्रदेश और बिहार में 14 केंद्र हैं, जो 2000 से अधिक छात्रों को कवर कर रहे हैं, जो मुफ्त लेकिन गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्राप्त कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *