RANIGANJ-JAMURIA

Jamuria : किशोर की हत्या, पुलिस की त्वरित कार्रवाई आरोपी गिरफ्तार

बंगाल मिरर, जामुड़िया : जमुरिया इलाके में एक किशोर की हत्या कर दी गई । शव थाने से कुछ दूर खेत में लहूलुहान अवस्था में पाया गया मृतक का नाम आनंद केसरी बताया जाता है जो जमुरिया का ही निवासी था वही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मामले में आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है वह भी एक किशोर बताया जा रहा है पुलिस ने आरोपी को लेकर घटनास्थल पर क्राइम सीन का रिकंस्ट्रक्शन किया।

रविवार की सुबह बोरिंग डांगा से नांदी जाने वाली सड़क पर जोड़ातालाब के पास एक खेत में स्थानीय लोगों ने खून से सना शव पड़ा देखा। इसकी सूचना जामुड़िया थाने को दी। पुलिस ने मौके पर आकर शव बरामद किया। पुलिस ने घटना में शामिल होने के संदेह में उसके पड़ोसी एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। मृतक युवक आनंद केसरी बताया जा रहा है जामुड़िया बाजार का निवासी था।

इस घटना की खबर मिलते ही जमुरिया थाना में लोगों की भीड़ जमा हो गई वह दोषियों को अविलंब पकड़ने की मांग करने लगे। इसके बाद ही पुलिस तत्पर हुई और एक को फिलहाल पकड़ा है और उससे जांच पड़ताल पूछताछ कर रही है मृतक युवक के शव को आसनसोल जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है ,जमुरिया पुलिस घटना की जांच में जुट गयी.

One thought on “Jamuria : किशोर की हत्या, पुलिस की त्वरित कार्रवाई आरोपी गिरफ्तार

Leave a Reply