ASANSOL

Asansol में मिथुन चक्रवर्ती करेंगे रोड शो

बंगाल मिरर, आसनसोल : राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के 24 घंटे के भीतर  बीजेपी के स्टार प्रचारकों में से एक अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती आसनसोल में आ रहे हैं। भाजपा  सूत्रों के मुताबिक, मिथुन चक्रवर्ती रविवार सुबह करीब 9 बजे हेलिकॉप्टर से आसनसोल आ रहे हैं।आसनसोल के महिशिला कॉलोनी के आसर मैदान में एक अस्थायी हेलीपैड का निर्माण किया गया है. वह आसनसोल लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार एसएस अलुवालिया के समर्थन में रोड शो और बैठकें करेंगे। मोटरसाइकिल रैली के साथ मिथुन चक्रवर्ती का रोड शो महिशिला कॉलोनी से शुरू होगा रोड शो एसबी गोराई रोड से होते हुए आसनसोल कोर्ट के पास समाप्त होगा। वह आसनसोल के अलावा जामुड़िया में भी पार्टी उम्मीदवार के लिए प्रचार करेंगे


वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 30 अप्रैल को आसनसोल आ रहे हैं. उनका एसएस अलुवालिया के समर्थन में जमुरिया के निंघा में एक सभा करने का कार्यक्रम है।
उधर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मई  के पहले सप्ताह में आसनसोल आ सकते हैं. संभावित तारीख 7 -8 मई है. वह आसनसोल में पार्टी उम्मीदवार के समर्थन में सभा करेंगे. हालांकि, वह सभा कहां होगी, यह अभी तय नहीं हुआ है.

गौरतलब है कि  ममता बनर्जी आज दोपहर को कुल्टी और आसनसोल में दो जनसभाएं करेंगी. जानकारों का मानना ​​है कि 24 घंटे के अंदर मिथुन चक्रवर्ती का आसनसोल पहुंचना निश्चित रूप से महत्वपूर्ण है.
उल्लेखनीय है कि, बाबुल सुप्रियो ने आसनसोल से भाजपा उम्मीदवार के रूप में 2014 और 2019 में लगातार दो लोकसभा चुनाव जीते। लेकिन 2022 के उपचुनाव में बीजेपी ये आसनसोल हार गई. इसलिए बीजेपी भूमिपुत्र एसएस अलुवालिया को मैदान में उतारकर 2014 और 2019 के नतीजे दोहराना चाहती है.

Leave a Reply