DURGAPUR

Dilip Ghosh : बंगाल को आतंकवादियों की शरणस्थली बना दिया

बंगाल मिरर, दुर्गापुर : ( Dilip Ghosh In Durgapur ) बर्दवान दुर्गापुर लोकसभा क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार दिलीप घोष ने आज शनिवार सुबह दुर्गापुर के न्यू टाउनशिप पुलिस स्टेशन के तहत एबीएल मैदान में मॉर्निंग वॉक किया। काफी पैदल चलने के बाद उन्होंने सपना मार्केट इलाके में चाय पर चर्चा में हिस्सा लिया. यहां बीजेपी कार्यकर्ताओं और समर्थकों की भीड़ लगी रही।

  पत्रकारों से रूबरू होते हुए उन्होंने कहा कि इस राज्य में हथियार बरामद करना है तो कमांडो को लाना होगा, वोट केलिएसीआईसीएफ को लाना होगा, पश्चिम बंगाल में पुलिस के पास  कोई काम नहीं है. पश्चिम बंगाल को आतंकवादियों की शरणस्थली बना दिया। ये शाहजहाँ जब सीपीएम का था तो पिस्तौल लेकर घूमता था, अब एके47 लेकर घूम रहा है, फिर  विदेशी हथियार निकल रहे हैं, संदेशखाली सीमावर्ती इलाका है, यहां अगर हथियारों की फैक्ट्री होगी तो भारत की सुरक्षा क्या  होगी क्या यह देश विरोधी आंदोलन है?

केंद्र सरकार को यहां सघन तलाशी अभियान चलाने की जरूरत है और तत्काल ईडी पर हमला करने वाले इन सभी 200-250 आतंकवादियों को गिरफ्तार कर जेल मेंडालना चाहिए, एक समय में शाहजहाँ के कर्मचारी राज्य पुलिस थे। पुलिस ने शिकायत नहीं ली.शाहजहाँ बांग्लादेश से रोहिंग्याओं को लाता था और फिर उन्हें इलाके में खिला-पिलाकर रखता था और एक शिविर बनाता था और इस शिविर का खर्च जिला परिषद द्वारा दिया जाता था।

Leave a Reply