कर्नल दीप्तांशु चौधरी के अभियान को पहले दिन ही मिला अपार समर्थन

बंगाल मिरर, आसनसोल :  तृणमूल कांग्रेस के जिला पर्यवेक्षक रि. कर्नल दीप्तांशु चौधरी  ने कार्यकर्ताओं से सीधे मिलने का  निर्णय लिया था । उन्होंने  महीने के दूसरे शुक्रवार को आसनसोल के अग्नि कन्या भवन  और दुर्गापुर के सिद्धो कान्हू स्थित तृणमूल भवन में  बैठने की घोषणा की थी  । इस शुक्रवार से इसकी शुरुआत की गई। 

riju advt

आसनसोल स्थित अग्नि कन्या भवन में पहले दिन ही काफी संख्या में लोग उनसे मिलने के लिए पहुंचे। उन्होंने कहा कि प्रशिक्षित कार्यकर्ता ही राजनीतिक दलों की सबसे महत्वपूर्ण कड़ी होते हैं। पार्टी की नीतियों के हिसाब से ही क्रियाकलाप तय होते हैं । सही कार्यसूची और उसका सही समय पर क्रियान्वयन राजनीतिक संगठन के लिए सबसे महत्वपूर्ण होता है । हम लोग जिस संगठन से जुड़े हैं उसका एक आदर्श है , सिद्धान्त है ।

इसलिए कार्यकर्ताओं के मन की बात विशेषकर उन पुराने कार्यकर्ताओं की जिन्होनें निःस्वार्थ भाव से खून-पसीना एक कर अपनी राजनीतिक सेवा दी है उनकी बातों को सुनना बहुत ही जरूरी है। इसलिए हवाई बयानबाजी न करके सभी ऐसे कर्तव्यनिष्ठ कर्मी निडर होकर अपनी समस्या अथवा पार्टी को और भी मजबूत बनाने के तरीकों के बारे में मुझे बता सकते हैं । यहां जो भी कार्यकर्ता आएंगे वह उनसे एकांत में मिलकर अपनी बात रख सकते हैं। पहले दिन ही काफी संख्या में लोग आए मैंनेे उनकी बातें सुनी।