ASANSOL

Asansol पानी में डूबे रहे लोग, नहीं मिली मदद, फूटा आक्रोश

बंगाल मिरर, आसनसोल: Asansol पानी में डूबे रहे लोग, नहीं मिली मदद, फूटा आक्रोश। भारी बारिश के कारण रेलपार के विभिन्न हिस्सों जलमग्न होने से सुबह से लेकर शाम तक लोग बारिश में फंसे रहे लोगों को घरों में करोड़ों रुपए का सामान का नुकसान हो गया लोगों का आरोप है कि कोई उनकी मदद करने भी मेरा यहां तक कि पानी भी लोगों को खरीदकर पीना पड़ रहा है 24 घंटे से अधिक हो गए हैं बिजली नहीं है जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया।

रेलपार के सुकांत पल्ली के नागरिकों ने मंगल पांडे पुल के पास जाम लगाया और पंजाबी मोहल्ला के लोगों ने आर के डंगाल जाने की सड़क को जाम कर दिया। इस दौरान लोगों को भी काफी परेशानी हुई इस दौरान लोगों के साथ विवाद भी हुआ जिससे स्थिति तनावपूर्ण हो गई सूचना पाकर पुलिस पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटाया ।

पंजाबी मोहल्ला के सुरेंद्र सिंह एवं लल्ला सिंह ने कहा कि बारिश में सैकड़ों लोग फंसे रहे लोगों के घरों में लाखों-लाखों रुपए का सामान बर्बाद हो गया लेकिन कोई उन लोगों की सुध लेने तक नहीं आया ना ही किसी तरह की मदद मिली लोगों को पानी भी खरीदकर पीना पड़ रहा है जानवरों से भी बदतर हालत यहां के लोगों की हो गई है चुनाव के समय नेता सिर्फ वोट मांगने आते हैं उसके बाद नजर नहीं आते

Leave a Reply